Advertisement
photoDetails1hindi

Jasmin Bhasin Casting Couch: डायरेक्टर ने पूछे भद्दे सवाल, कपड़े उतारने को कहा, ऐसे बचाई थी इज्जत!

Jasmin Bhasin: इंडस्ट्री में आज सफलता की उड़ान भर रहे कई एक्टर्स कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव से गुजर चुके हैं. इनमें जैस्मीन भसीन भी शामिल रही हैं. जिन्हें भी एक डायरेक्टर ने असॉल्ट करने की कोशिश की थी. लेकिन जैसे तैसे उन्होंने अपनी इज्जत बचाई थी. 

कास्टिंग काउच से गुजरीं जैस्मीन भसीन

1/5
कास्टिंग काउच से गुजरीं जैस्मीन भसीन

जैस्मीन भसीन आज एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. खासतौर से बिग बॉस के बाद से तो उनकी पॉपुलैरिटी सांतवे आसमान पर हैं. लेकिन जब वो इंडस्ट्री में नई थीं तो उन्हें भी कास्टिंग काउच जैसे बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा था जिसका जिक्र उन्होंने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में किया था.

 

कास्टिंग डायरेक्टर से गई थीं मिलने

2/5
कास्टिंग डायरेक्टर से गई थीं मिलने

जैस्मीन जब नई आईं तो वो लोगो को नहीं जानती थीं. तब वो बसकाम करना चाहती थीं लिहाजा जहां से भी मौका मिलता वो ऑडिशन के लिए जातीं. तब एक कास्टिंग डायरेक्टर के साथ उनकी मीटिंग फिक्स हुई थी. वो पहुंचीं और जिस तरह से बातें शुरू हुआ उसे सुनकर जैस्मीन कुछ समझ ही नहीं पाई थीं. 

डायरेक्टर ने की बेहूदा बातें

3/5
डायरेक्टर ने की बेहूदा बातें

जैस्मीन से डायरेक्टर ने पूछा था कि वो एक्ट्रेस बनने के लिए किस हद तक जाकर क्या कुछ कर सकती हैं. ये सवाल इंटरव्यू के हिसाब से काफी अजीब थे. लिहाजा जैस्मीन को शक भी होने लगा था और फिर वही हुआ जिसका डर था.   

 

कपड़े उतारने की कही थी बात

4/5
कपड़े उतारने की कही थी बात

डायरेक्टर ने जैस्मीन से कपड़े उतारने को कहा क्योंकि वो एक्ट्रेस को बिकिनी में देखना चाहते थे. वो चाहते थे कि बिकिनी में जैस्मीन खुद को फ्लॉन्ट करें लेकिन जैस्मीन जल्द ही उनके इरादे भांप गई और हिम्मत दिखाते हुए इंटरव्यू  बीच में ही छोड़ वहां से भाग खड़ी हुईं.

आज मेहनत से पाया मुकाम

5/5
आज मेहनत से पाया मुकाम

अपनी मेहनत पर जैस्मीन को भरोसा रहा और फिर उन्हें कलर्स का बेस्ट शो मिला जिससे वो घर-घर में छा गईं. इसके बाद वो बिग बॉस में आईं जिसने उन्हें असल फेम दिलाया. जिसके बाद जैस्मीन को कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़