Advertisement
photoDetails1hindi

पांच बच्चों के साथ ये कपल दूसरी बार रचा रहा था शादी, मां हो गई अस्पताल में भर्ती

Jennifer Lopez Ben Affleck Second Wedding: जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) की शादी की चर्चा हर ओर है. इस कपल ने हाल ही में शादी की और अब इन्होंने दूसरी बार भी अपने बच्चों की मौजूदगी में शादी कर ली है. लेकिन इस दौरान एक बड़ी घटना भी घट गई. बेन की मां को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ी.

 

1/5

सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और हॉलीवुड एक्टर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने फिर एक बार शादी की है. पिछले महीने ही वो दोनों लास वेगस में शादी के जोड़े में दिखाई दिए थे. इसके बाद दोबारा एक बार फैमिली और रिश्तेदारों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की. 

 

2/5

बेन और जेनिफर की दूसरी शादी  के बेहद ही प्यारे फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दोनों की शादी के इस सेलिब्रेशन में हॉलीवुड के काफी बड़े-बड़े सितारे मौजूद थे. 

 

3/5

बेन और जेनिफर की इस शादी में कपल के पांच बच्चे मैक्स, एमी, वॉयलेट, सरफीनिया और सेमुअल भी मौजूद थे. आपको बता दें, जेनिफर के दो बच्चे और बेन के तीन बच्चे हैं.

 

4/5

बता दें कि 20 साल पहले वो दोनों इन्गेज हुए थे, लेकिन दोनों ने अपने इस रिश्ते को सगाई पर ही रोक लिया. उसी साल किसी और से शादी कर ली. फिलहाल दोनों की दूसरी शादी से ज्यादा जेनिफर की रिंग की चर्चा की जा रही है. अंगूठी की कीमत 5 मिलियन डॉलर यानी 37 करोड़ रुपए बताई जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट इस अंगूठी की कीमत 76 करोड़ बता रहे हैं.

 

5/5

बेन एफ्लेक की मां जो शादी के वेन्यू में गोद से गिर गईं उन्हें सवाना के सेंट जोसेफ कैंडलर चिल्ड्रन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गोदी से गिरने पर उनका पांव कट गया. पैर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. उन्हें इलाज के बाद व्हीलचेयर से जाते हुए स्पॉट किया गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़