Advertisement
trendingPhotos1657144
photoDetails1hindi

Bollywood Unmatched Couples: इन बॉलीवुड कपल्स को देख फैंस ने खूब बनाया मुंह, रास नहीं आई ये रीयल लाइफ जोड़ियां

Bollywood Popular Couples: बॉलीवुड की कई जोड़ियां हैं जिन्हें जब फैंस ने देखा तो खूब मुंह बनाया. क्योंकि लुक में लोगों को वो रीयल लाइफ जोड़ियां भाई ही नहीं. इस लिस्ट में कौन-कौन से कपल्स शामिल हैं चलिए बताते हैं आपको.

जूही चावला ने की जय मेहता संग शादी

1/5
जूही चावला ने की जय मेहता संग शादी

Juhi Chawla: इस लिस्ट में पहले नंबर पर है जूही चावला और जय मेहता की जोड़ी. जिन्होंने काफी समय तक अपनी शादी को सीक्रेट ही रखा. लेकिन जब ये लोगों के सामने आए तो इस जोड़ी को देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई.

श्रीदेवी-बोनी कपूर ने रचाया शादी

2/5
श्रीदेवी-बोनी कपूर ने रचाया शादी

Sridevi: श्रीदेवी बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी गईं. जिनके कई दीवाने थे लेकिन बोनी कपूर को श्रीदेवी भाई और कुछ सालों बाद श्रीदेवी ने भी बोनी कपूर से शादी करने का मन बना लिया. लेकिन इस जोड़ी को लेकर भी लोगों ने खूब सवाल उठाए. पर इन्होंने किसी की परवाह नहीं की.

किम शर्मा को भी लोगों ने किया ट्रोल

3/5
किम शर्मा को भी लोगों ने किया ट्रोल

Kim Sharma: मोहब्बतें फिल्म की किम शर्मा तो आपको याद ही होगी. साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुंजानी संग किम शर्मा ने घर बसाया था लेकिन इनकी जोड़ी बिल्कुल भी मैच नहीं खाती थी लिहाजा लोगों को ये देखकर खूब हैरानी भी हुई. लोगों ने इस जोड़ी को देख ये तक कह दिया था कि किम ने पैसों के चलते शादी की थी.

ट्यूलिप ने भी छोड़ इंडस्ट्री बसाया था घर

4/5
ट्यूलिप ने भी छोड़ इंडस्ट्री बसाया था घर

Tulip Joshi: एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी को मेरे यार की शादी है फिल्म के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हुए. लेकिन ट्यूलिप ने काफी पहले ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और कैप्टन नायर संग घर बसा लिया. लेकिन इनकी जोड़ी भी लोगों को कभी नहीं भाई.  

इस जोड़ी पर उठते रहे सवाल

5/5
इस जोड़ी पर उठते रहे सवाल

Mahalakshmi: बीते साल साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने फिल्ममेकर रविंद्र संग शादी की और ये रिश्ता खूब चर्चा में आज भी है. इसकी वजह है उनका लाइफ पार्टनर. ये तस्वीर साफ-साफ सब कुछ बताने के लिए अपने आप में पूरक है. इस शादी के लिए एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़