Karwa Chauth 2022: Alia से लेकर Katrina तक, बॉलीवुड की ये हसीनाएं इस साल पहली बार मनाएंगी करवाचौथ

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor से लेकर Katrina Kafi-Vicky Kaushal तक, बीते साल में हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों ने सात फेरे लिए हैं और इस साल कई हसीनाएं अपना पहला करवाचौथ मनायेंगी. करवाचौथ से पहले नजर डालते हैं कि वो कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज हैं, जो पहली बार अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख सकती हैं..

 

1/5

आलिया भट्ट ने अपने बचपन के क्रश और एक्टर रणबीर कपूर संग 14 अप्रैल, 2022 को विवाह रचाया. इन दोनों सितारों ने अपने घर पर ही शादी की और शादी के दो महीने बाद आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का भी अनाउन्समेंट कर दिया. अब देखते हैं कि प्रेग्नेंट आलिया भट्ट इस बार करवाचौथ का व्रत रखती हैं या नहीं.. 

2/5

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय, जो हाल ही में ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आई थीं, 27 जनवरी, 2022 को शादी के बंधन में बंध गई थीं. मौनी ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की और विवाह मलयाली और बंगाली, दोनों रस्मों के हिसाब से हुआ था. मौनी भी इस साल करवाचौथ मना सकती हैं. 

3/5

करिश्मा तन्ना भी कई टेलीविजन सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. करिश्मा ने भी इस साल, 5 फरवरी के दिन अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में विवाह किया. ये हसीना भी व्रत रख सकती हैं. 

4/5

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड, अंकिता लोखंडे ने भी पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ, 14 दिसंबर, 2022 को शादी कर ली. विक्की और अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और यह माना जा रहा है कि अंकिता करवाचौथ मनाएंगीं. 

5/5

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर, 2022 को एक खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग की और अब फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि कैटरीना विक्की के लिए इस साल करवाचौथ का व्रत रखेंगीं

photo-gallery