Kissing Scene: डायरेक्टर ने बोला कट... फिर भी नहीं कंट्रोल कर पाए जज्बात, किसिंग सीन करते-करते ऐसे बेकाबू हुए ये सितारे

Actors Kissing Scene: बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में भर-भरकर बोल्ड सीन परोसे जाते हैं और ये सीन करते-करते बॉलीवुड सेलेब्स इतना डूब जाते है कि उनको रील और रीयल लाइफ में फर्क ही नहीं पता चलता. ये स्टार्स एक दूसरे में इस कदर खो गए कि इन्हें डायरेक्टर के कट बोलने की आवाज भी सुनाई नहीं दी थी. आज हम आपकोऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बोल्ड सीन्स फिल्माने के दौरान बेकाबू हो गए थे.

 

1/5

टाइगर श्रॉफ-जैकलीन फर्नांडिस (फ्लाइंग जट)

फिल्म फ्लाइंग जट में टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस नजर आए थे. जानकारी के मुताबिक जब टाइगर और जैकलीन एक किसिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे तो दोनों एक दूसरे में डूब गए थे.

2/5

रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा (ये जवानी है दीवानी)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी कुछ ऐसा हो चुका है. फिल्म ये जवानी है दिवानी में रणबीर कपूर को एवलिन शर्मा को किस करना था. जब ये सीन फिल्माया जा रहा था तब रणबीर कपूर डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एवलिन शर्मा को किस करते रहे.

3/5

विनोद खन्ना-माधुरी दीक्षित (दयावान)

फिल्म 'दयावान' के एक सीन में विनोद को अपनी को-स्टार माधुरी को किस करना था. उस दौरान विनोद अपना होश खो बैठे थे. इस मूवी में एक गाना था 'आज फिर तुम पे प्यार आया है', इसमें दोनों ने खूब रोमांटिक सीन दिया था और इसी सीन के दौरान विनोद बेकाबू हो गए थे.

4/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा- जैकलीन फर्नांडिस (ए जेन्टलमैन)

फिल्म 'ए जेन्टलमैन' में एक किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस एक दूसरे में खो गए थे. इन दोनों का किसिंग सीन इतना ज्यादा इंटेंस था कि कट बोलने के बाद भी दोनों अपन जज्बातों पर काबू नहीं रख पाए और एक-दूजे को किस करते रहे.

5/5

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह (गोलियों की रास लीला)

दीपिका और रणवीर को बॉलीवुड का फेमस कपल माना जाता है. दोनों जब पहली बार 'रामलीला-गोलियों की रास लीला' में नजर आए तो दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई. इस मूवी के कई गानों में दोनों को काफी करीब दिखाया गया था और एक सीन में तो डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों लगातार एक दूसरे को किस करते रहे. इसी फिल्म के बाद से ही दोनों ने डेट करना शुरू किया था.

photo-gallery