Advertisement
trendingPhotos1291602
photoDetails1hindi

Kiara Advani Look: करण जौहर की पार्टी में सिर्फ कोट पहनकर ही पहुंच गईं कियारा आडवाणी, कैमरा देखते ही दिखाईं अदाएं

Kiara Advani Look: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दिन पर दिन ग्लैमरस और बोल्ड होती जा रही हैं. एक्ट्रेस बीते दिनों से जब भी पैपराजी के कैमरे में कैद हो रही हैं तो उनका लुक लोगों का ध्यान खींच लेता है. एक्ट्रेस हाल में करण जौहर के बांद्रा वाले घर के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट ग्रीन कलर का कोट पहनकर पहुंच गईं. एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट के साथ कैमरे पर एक से बढ़कर एक लुक्स दिए. इसके साथ ही कातिलाना अदाएं भी दिखाईं. देखिए कियारा का लेटेस्ट लुक जो उनके फैंस की नींदे फिर से उड़ाने के लिए काफी है.

1/5

कियारा आडवाणी करण जौहर के घर पर अपनी फिल्म 'जुगजुग जियो' की सक्सेस के सेलिब्रेशन के लिए गई थीं. जहां पर उनकी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी. 

2/5

इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने लुक को डिफरेंट करने के लिए लाइट ग्रीन कलर का कोट पहना. एक नजर में देखने पर ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस सिर्फ कोट पहनकर पार्टी में पहुंच गईं.

3/5

ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस का ये कोट उनके व्हाइट शॉर्ट्स से भी ज्यादा लंबा था. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ बालों का बन बनाया और हाई हील्स पहनीं.

4/5

कियारा आडवाणी ने इस सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में वरुण धवन, नीतू कपूर, करण जौहर और मनीष पॉल भी हैं. 'जुगजुग जियो' फिल्म फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. साथ ही अनिल कपूर की एक्टिंग को काफी सराहना मिली.

 

5/5

कियारा आडवाणी फिल्मों के अलावा अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में है. एक्ट्रेस इन दिनों 'शेरशाह' फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं. कई बार उनके साथ स्पॉट भी हो जाती हैं. बीच में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं लेकिन बाद में दोनों का पैचअप हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़