Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photos: छोटी स्कर्ट पहनकर होटल की लॉबी में ऐसी हरकतें कर रहीं मलाइका अरोड़ा, अदाएं देख बेकाबू हो रहे फैंस

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की हर अदा लोगों को दीवाना बना देती है. फिर चाहे उनका रैंपवॉक का ग्लैमरस अंदाज हो या फिर अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेन्स से लोगों के दिलों पर कब्जा जमाना..हर एक चीज में मलाइका एक दम परफेक्ट हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने छोटी सी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहनकर होटल की लॉबी में ऐसा जलवा बिखेरा है कि उनका लुक देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. देखिए मलाइका अरोड़ा का ये छोटी स्कर्ट वाला हॉट और बोल्ड अंदाज, जिसमें वो अपने हुस्न का जादू चलाती नजर आ रही हैं.

1/5

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा पिंक कलर की स्कर्ट और टॉप पहनकर अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि तस्वीरें देखकर उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस भी अपने किलर लुक्स को कैमरे में कैद कराती दिखीं.

2/5

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहना है. इस टॉप का लुक शर्ट स्टाइल है जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है.

3/5

इस टॉप के साथ मलाइका स्कर्ट पहने हुए होटल की लॉबी में किलर अंदाज दिखाती हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने बालों को ओपन किया है साथ ही लाइट मेकअप के साथ इयररिंग्स पहने दिखीं.

4/5

मलाइका बोल्डनेस में कई हसीनाओं को पीछे छोड़ती हैं. जिसका सबूत एक्ट्रेस की ये फोट है. इसमें मलाइका ब्रालेस होकर शिमरी और ट्रांसपेरेंट गाउन पहने नजर आईं.

5/5

निजी जिंदगी की बात करें तो मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर अर्जुन कपूर संग फोटोज शेयर की थी. एक्ट्रेस का ये लुक काफी चर्चा में रहा. इतना ही नहीं जिस अवॉर्ड में ये कपल इस ड्रेस को पहनकर गए थे उसमें उन्हें मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड मिला था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़