Advertisement
trendingPhotos1327883
photoDetails1hindi

Upcoming Web Series: इस साल ओटीटी की दुनिया में धमाल मचाने आ रहीं ये वेब सीरीज, फैंस को भी है इंतजार

Upcoming Web Series Release Date: बीतते समय के साथ लोगों के मनोरंजन का जरिया का तरीका काफी बदल गया है, आज लोग फिल्मों तक ही सीमित नहीं रह गए हैं बल्कि अब वो वेब सीरीज के जरिए अपना मनोरंजन कर रहे हैं और अगर आप भी वेब सीरीज के दीवाने हैं तो हम आपके लिए लाए  हैं उन वेब सीरीज की लिस्ट जो इस साल आपका मनोरंजन करेंगी. 

 

1/5

देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली क्राइम थ्रिलर 'मिर्जापुर' वेब सीरीज का तीसरा सीजन इस साल रिलीज हो जाएगा. हालांकि, इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है लेकिन यह तो तय है कि एक बार फिर गुड्डू भैया और कालेन भैया को देखने का मौका मिलेगा. इस वेब सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

 

2/5

अरशद वारसी, बरुन सोबती, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाध स्टारर वेब सीरीज असुर ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. इस सीरीज को काफी पसदं किया गया और अब इसी साल इसरा तीसरा सीजन भी आ रहा है. आपको बता दें, इस वेब सीरीज को आप वूट पर देख सकते हैं. 

 

3/5

मनोज बाजपेई ने जैसे ही ओटीटी की दुनिया में कदम रखा कमाल कर दिया. उनकी 'फैमिली मैन' के दोनों सीजन हिट रहे और अब इसके तीसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद की जा रही है कि इसका तीसरा सीजन इस साल नवंबर तक आ जाएगा. आप इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

4/5

बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियों की पर्सनल लाइफ को फोकस करती हुई  Fabulous Lives of Bollywood Wives का सीजन 2 अगले महीने यानी सिंतबर की दो तारीख को सामने आएगा. बता दें इस सीरीज में भावना पांडे, गौरी खान और करण जौहर की चिटचैट के कुछ सीन्स शामिल किए गए हैं.

5/5

'गंस एंड गुलाब्स' एक ऐसी वेब सीरीज है जिसके जरिए बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं. यह एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर आगामी नेटफ्लिक्स वेब सीरीज होने वाली है. इस सीरीज में रजकुमार राव के अलावा दुलकर सलमान, आदर्श गौरव भी लीड रोल में नजर आएंगे. इस वेब सीरीज की रिलीज डेट है 9 सितंबर.

ट्रेन्डिंग फोटोज़