Advertisement
trendingPhotos1494956
photoDetails1hindi

Mithun Chakraborty की बहू पर भी चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बाथरूम से सिर्फ ये पहन कर निकल गईं बाहर

Madalsa Sharma Hot Photos: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं. हाल ही में मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस के पसीने छूट गए हैं.

 

1/7

टीवी पर काफी समय से आने वाले हिट शो 'अनुपमा' (Anupamaa) को लाखों लोगों के दिलों में जगह मिली है. शो के किरदारों को घर-घर में पहचान दिलाने का काम भी सीरियल ने अच्छी तरह से किया है. 

 

2/7

'अनुपमा' (Anupamaa) में काव्या का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा को भी लोग बेहद पसंद करते हैं. आपको बता दें कि मदालसा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू भी हैं. 

 

3/7

 आज मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अनुपमा में अपने नेगेटिव किरदार से उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. 

 

4/7

काफी कम वक्त में ही मदालसा शर्मा ने टीवी की दुनिया में अपने लिए खास जगह बना ली है. एक्टिंग के अलावा फैंस मदालसा के स्टाइल के दीवाने हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां अक्सर मदालसा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. 

 

5/7

वहीं, अब मदालसा की ये लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक फैंस को उनका दीवाना बना रहा है. 

 

6/7

उन्होंने अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की जिसेमं वो व्हाइट कलर का बाथरोब पहने नजर आ रही हैं. हाथ में कप लिए मदालसा बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. 

 

7/7

मदालसा ने लाइट मेकअप के साथ अपने इस फ्रेश लुक को पूरा किया था. लोगों के लिए मदालसा की तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे  हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़