photoDetails1hindi

Most serched Film 2022: इस साल इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की गई ब्रह्मास्र, KGF 2 और RRR रही इस नंबर पर

Most Googled Indian Film: ये साल भले ही बॉलीवुड फिल्मों के लिए कुछ खास नहीं रहा लेकिन इसके बाद भी लोगों में इंडियन फिल्मों के लिए क्रेज कम नहीं हुआ है. 2022 में बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई जिनमें से ज्यादातर ने पहले ही हफ्ते में दम तोड़ दिया. लेकिन गूगल सर्च की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ इंडियन फिल्मों को ही गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया. आज आपको इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों के बारे में बताते हैं. 

 

1/6

इसी साल 9 सितंबर को अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पहला पार्ट रिलीज हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगभग 11 महीनों से ये फिल्म सबसे ज्यादा गूगल की गई भारतीय फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर बनी हुई है. 

 

2/6

भले ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस तो कर ही लिया है. लेकिन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के मामले में 'ब्रह्मास्त्र' ने 'आरआरआर', 'केजीएफ 2' और 'द कश्मीर फाइल्स' को भी पीछे छोड़ दिया है.  

 

3/6

'ब्रह्मास्त्र' के बाद इस लिस्ट में 'केजीएफ चैप्टर 2' का नाम है. यश स्टारर ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने देश विदेश हर तरफ खूब तारीफ बटोरी थीं. 

 

4/6

तीसरे नबर पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का नाम दर्ज है. ये फिल्म 11 मार्च 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

 

5/6

चौथे नंबर पर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का नाम है. ये फिल्म 24 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन और राम चरण ने अहम भूमिका निभाई थी. 

 

6/6

इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली फिल्मों में 5वें नंबर पर रही साउथ की एख और दमदार फिल्म 'कांतारा'. 

 

photo-gallery