Advertisement
trendingPhotos2312310
photoDetails1hindi

इस हफ्ते ये 5 सस्पेंस थ्रिलर मूवीज आ रही हैं OTT पर मचाने धमाका, चौथे की कहानी है बेहद रोमांचक

इस हफ्ते OTT पर धमाकेदार स्टोरी के साथ मूवीज आ रही हैं. इनमें कॉमेडी, क्राइम थ्रिलर मूवीज शामिल हैं जिन्हें देखना न भूलें.

 

5 मूवीज जो आज से कर रही हैं स्ट्रीम

1/5
5 मूवीज जो आज से कर रही हैं स्ट्रीम

रौतू का राज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर दीपक नेगी की भूमिका निभाते दिखेंगे. ये कहानी रौतू के बेली गांव की है जहां ब्लाइंड स्कूल में वार्डन की रहस्यमई मौत हो जाती है जिसकी खबर पूरे गांव में फैल जाती है. इस केस को सुलझाने के लिए दीपक नेगी आते हैं जिलकी मदद राजेश कुमार की भूमिका में नरेश डिमरी करते हैं. ये मूवी 28 जून को Zee5 पर आ रही है.

 

2/5

'गुरुवायूर अम्बालानदायिल' मूवी में पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आएंगे जिनके अपोजिट रोल में बेसिल जोसेफ हैं. ये  मूवी आपको काफी एंगेज रखेगी. मूवी एक ऐसे युवक के बारे में है जो अपनी जिंदगी से काफी परेशान होता है और उसकी शादी एक ऐसी लड़की से हो जाती जो उससे नफरत करती है और आखिर में लड़की के गुससे का शिकार हो जाता है. ये मूवी 27 जून से Disney + Hotstar पर स्ट्रीम हो रही है.

 

3/5

'शर्माजी की बेटी' तीन महिलाओं की है. जो अपनी-अपनी जिंदगी के वजूद की तलाश करती हैं. ये मूवी  जून को Amazon Premier पर आ रही है.

 

4/5

'द फैमिली स्टार' एक फैमिली ड्रामा और रोमांटिक मूवी है. ये मूवी एक मिडल क्लास फैमिली के बारे में जिसमें रिश्तों में उतार-चढ़ाव लगा रहता है. गोवर्धन के लिए उसके परिवार की खुशियां सबसे ज्यादा जरूरी होती हैं लेकिन क्या उसके लिए परिवार की खुशियों को बनाए कऱना आसान होगा? ये देखने के लिए आपको ये मूवी 28 जून को JioCinema पर देखना होगी.

 

5/5

इस लिस्ट में आखिरी मूवी है 'ए फैमिली अफेयर' जो कि अमेरिकन रोमांटिक और कॉमेडी मूवी है. ये मूवी एक ऐसे महिला के बारे में है जो अपने बेटी के साथ रहती है, लेकिन मां और बाटी के इस रिश्ते में दरार आ जाती है. ये मूवी 28 जून से Netflix पर प्रीमियर हो रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़