Advertisement
trendingPhotos1486380
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash ने बोल्ड लेदर आउटफिट में चुराई नींदें! हाई स्लिट ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट कि नजरें नहीं हटा पाए फैंस

Tejasswi Prakash Bold Photos: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विनर रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन पर अपने अब तक के सबसे बोल्ड लुक में पहुंचीं! एक्ट्रेस के ब्लैक लेदर आउटफिट ने फैंस को मदहोश कर दिया. 'नागिन 6' की तेजस्वी की हाई स्लिट ड्रेस में ऐसी जगह कट लगा था कि लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया. तेजस्वी ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और उन्हें कई सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. क्या आपने करण कुन्द्रा (Karan Kundrra) की गर्लफ्रेंड की लेटेस्ट फोटोज देखीं?

1/5

ये फोटो तेजस्वी प्रकाश की है जिन्होंने 'नागिन' सामेट कई सारे बड़े टीवी शोज में काम किया है. बता दें कि तेजस्वी बिग बॉस का पिछला सीजन, बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विनर भी रह चुकी हैं.  

2/5

बता दें कि तेजस्वी ने यह लुक नायका ब्यूटी अवॉर्ड्स के लिए है. एक्ट्रेस के इस ब्लैक लेदर ड्रेस वाले लुक को एक्ट्रेस का अब तक का सबसे बोल्ड लुक कहा जा रहा है. इस ड्रेस में एक बहुत ऊंचा स्लिट भी है जो तेजस्वी के आउटफिट को और बोल्ड बनाता है. 

3/5

जहां आधे फैंस की नजरें तेजस्वी की ड्रेस की स्लिट से नहीं हट रही हैं, वहीं बाकियों की नजर एक्ट्रेस की ड्रेस में लगे कट पर है. इस फोटो में लोगों का ध्यान ड्रेस के कट पर है जो ब्रेस्ट्स के बिल्कुल नीचे है. 

4/5

तेजस्वी का पूरा लुक इस फोटो में नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने इस फोटो में अपनी ड्रेस के स्लिट को हाइलाइट किया है. इस टाइट ड्रेस में एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. तमाम फोटोज जो तेजस्वी ने पोस्ट की हैं, उनमें ये वाली सभी की फेवरेट है. 

5/5

इस फोटो में तेजस्वी की ड्रेस की दोनों हाइलाइट्स साफ तरह से दिख रही हैं. तेजस्वी ने अपनी इस ड्रेस को ब्लैक हाई हील्स, स्ट्रेट डैंग्लर्स और स्लीक हेयरस्टाइल के साथ पेयर किया है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़