Advertisement
photoDetails1hindi

ये एक्टर्स स्क्रिप्ट पढ़कर हुए ऐसे दीवाने, फीस को गए भूल; 1 रूपया लेकर कर डाली पूरी फिल्म!

Actors who did not Charge Fees: यूं तो आजकल एक्टर्स लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में चार्ज करते हैं लेकिन कहते हैं ना स्क्रिप्ट से बड़ा कुछ नहीं. कुछ एक्टर्स को स्क्रिप्ट इस कदर भाई कि उन्होंने फिल्म के लिए एक भी पैसा नहीं लिया.

मंटो के लिए ली एक रूपए फीस

1/5
मंटो के लिए ली एक रूपए फीस

Nawazuddin Siddiqui: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी दमदार अदाकारी से आज अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है. आज वो करोड़ों रूपए महज एक फिल्म के लिए साइन कर रहे हैं. लेकिन मंटो की स्टोरी उन्हें इतनी भाई कि इसके लिए उन्होंने प्रोड्यूसर से सिर्फ 1 रूपए फीस ली थी.

दीपिका ने फ्री में की थी फिल्म

2/5
दीपिका ने फ्री में की थी फिल्म

Deepika Padukone: एक एक्टर की लिए पहली फिल्म सबसे खास होती है और अगर वो फिल्म शाहरुख खान के साथ हो तो फिर क्या कहने. दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम थी जो जबरदस्त हिट रही थी लेकिन इस फिल्म के लिए दीपिका ने एक भी रूपया चार्ज नहीं किया था.  

11 रूपए लेकर कर डाली थी फिल्म

3/5
11 रूपए लेकर कर डाली थी फिल्म

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ना सिर्फ फैशन दीवा हैं बल्कि बेहतरीन एक्ट्रेस भी. उनकी भाग मिल्खा भाग भी लोगों को खूब पसंद आई थी. यूं तो ये पूर फिल्म फरहान अख्तर पर ही बेस्ड थी लेकिन सोनम का किरदार भी काफी अहम था. कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने इसके लिए महज 11 रूपए ही लिए थे.

रानी ने फ्री में की ब्लैक

4/5
रानी ने फ्री में की ब्लैक

Rani Mukherjee: रानी मुखर्जी ने भी ब्लैक जैसी सुपरहिट फिल्म से लोगों की दिमाग की बत्ती जला दी थी. कहा जाता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट सभी को इतनी पसदं आई कि उन्होंने ये पूरी फिल्म और मुश्किल किरदार फ्री में ही कर डाला था.

शाहिद कपूर ने लगाया था दांव

5/5
शाहिद कपूर ने लगाया था दांव

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर को उनकी फिल्म हैदर से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. ये उनके दिल के काफी करीब भी है. लेकिन इस फिल्म का बजट काफी कम था जिसके कारण शाहिद ने वादा किया था कि फिल्म चली तो वो एक रूपया भी चार्ज नहीं करेंगे और वैसा ही हुआ.

ट्रेन्डिंग फोटोज़