Advertisement
trendingPhotos829322
photoDetails1hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: सौम्या टंडन को रिप्लेस करने वाली 'गोरी मेम' हैं इतनी सुंदर, पुरानी वाली को भूल जाएंगे

नई गोरी मेम यानि अनीता भाभी के किरदार के तौर पर नेहा पेंडसे ने शो में एंट्र्री मारी है. 

नेहा पेंडसे ने शो में ली एंट्र्री

1/5
नेहा पेंडसे ने शो में ली एंट्र्री

मुंबई: &TV के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं!' को नई गोरी मेम मिल गई है. अबतक गोरी मेम का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन शो छोड़कर बाहर जा चुकी हैं, तो उनकी जगह नई गोरी मेम यानि अनीता भाभी के किरदार के तौर पर नेहा पेंडसे ने शो में एंट्र्री मारी है. 

नेहा ने शूटिंग शुरू की

2/5
नेहा ने शूटिंग शुरू की

नेहा पेंडसे ने हाल ही में 'भाभीजी घर पर हैं!' के सेट पर पहुंचकर शूटिंग शुरू की है. पहले दिन उनका सेट पर जोरदार स्वागत हुआ. शो के प्रोड्यूसन संजय और बिनैफर कोहली ने सेट पर ही केक की व्यवस्था की. इस दौरान शो के साथियों ने भी नेहा का स्वागत बेहद गर्मजोशी से किया. 

 

पहले ही दिन मिली ग्लैमर की झलक

3/5
पहले ही दिन मिली ग्लैमर की झलक

शूटिंग के लिए पहले दिन सेट पर पहुंची नेहा पेंडसे ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी. इस दौरान उन्होंने शो की दूसरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे और उनके पति तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश्व गौर के साथ तस्वीरें खिंचाई.

 

सौन्या टंडन निभाती थी अनीता भाभी का रोल

4/5
सौन्या टंडन निभाती थी अनीता भाभी का रोल

'भाभीजी घर पर हैं!' टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो में से एक है. अभी तक सौम्या टंडन अनीता भाभी यानि गोरी मेम का किरदार निभाती थी. उनके इस किरदार को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. और सौम्या टंडन मौजूदा समय में हर घर में अपना फैनबेस रखती हैं. 

 

क्या नेहा ले पाएंगी सौम्या की जगह?

5/5
क्या नेहा ले पाएंगी सौम्या की जगह?

नेहा पेंडसे 'मे आई कम इन' शो के जरिए अपनी अलग पहचान रखती हैं. उनका किरदार उस शो में भी काफी ग्लैमरस था. और भाभी जी... शो में भी उनका किरदार खूब ग्लैमरस है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वो जल्द ही शो में घुल मिल जाएंगी. नेहा बॉलीवुड के साथ मराठी, तमिल, तेलुगु और मलायलम फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. 

 

Corona Vaccine लगने के बाद क्या करें, क्या ना करें?

ट्रेन्डिंग फोटोज़