Advertisement
trendingPhotos1484017
photoDetails1hindi

Pathaan Cast Fees: 2023 में आ रही 'पठान' के लिए Shah Rukh Khan ने वसूली इतनी मोटी रकम, जानिए बाकी कास्ट मेंबर्स ने लिया कितने करोड़ का चेक

Welcome 2023: साल 2023 बस शुरू होने को है और फिल्मों की बात करें तो जिस एक फिल्म का इंतजार लोग सबसे ज्यादा कर रहे हैं, वो है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' (Pathaan). सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. इस फिल्म के लिए शाहरुख खान की फीस कितनी है, यह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. आइए पूरी कास्ट की फीस (Pathaan Cast Fees) के बारे में जानते हैं...

1/5

बता दें कि पठान (Pathaan) फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और इसे यशराज बैनर के तहत बनाया गया है. विशाल-शेखर के म्यूजिक वाली इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को 25 जनवरी, 2023 को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा. 

2/5

ये तस्वीरों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 'पठान' लुक को दर्शाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं. 

3/5

फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham) भी जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. जॉन ने इस फिल्म में रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 करोड़ रुपये लिए हैं. जॉन का लुक भी फैन्स को बहुत अच्छा लग रहा है. 

4/5

फिल्म की खूबसूरती की जिम्मेदारी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है. दीपिका इस फिल्म में बेहद हॉट और बोल्ड कपड़ों में नजर आ रही हैं और उन्होंने भी काफी अच्छा काम किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए दीपिका की फीस 15 करोड़ रुपये है.  

5/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर, सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand), जिन्होंने पहले बैंग-बैंग (Bang Bang) और वॉर (War) जैसी फिल्में बनाई हैं, इस फिल्म को बनाने के 6 करोड़ रुपये ले रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़