Bigg Boss 14 से बाहर हुईं Pavitra Punia, इन एक्स कंटेस्टेंट्स से जुड़ा था नाम

कम वोट मिलने के चलते पवित्रा पुनिया घर से बेघर हुई हैं. पवित्रा का एजाज के साथ खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिला था. बता दें, पवित्रा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 30, 2020, 14:20 PM IST

नई दिल्ली: टीवी की हॉट एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया बीती रात ही 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से बेघर हुई हैं. घर से बाहर आते ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. पिछले हफ्ते बिग बॉस 14 के घर से बेघर होने के लिए कुल 6 लोग नॉमिनेट हुए थे, जिसमें पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) भी शामिल थीं. कम वोट मिलने के चलते पवित्रा पुनिया घर से बेघर हुईं. पवित्रा का एजाज के साथ खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिला. बता दें, पवित्रा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 

1/7

बेघर हुईं पवित्रा

pavitra punia bold photos

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने घर से बेघर होते ही अपने फैंस के नाम एक खास मैसेज दिया है. वहीं उन्होंने लगे हाथ एजाज खान के फैंस के नाम भी एक खास मैसेज दिया है. 

2/7

पवित्रा ने पोस्ट की फोटोज

pavitra punia bold photos

पवित्रा पुनिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के प्रीमियर नाइट की हैं.

3/7

पवित्रा ने फैन्स को कहा थैक्स

pavitra punia bold photos

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पवित्रा ने लिखा, 'और मैं वापस आ गई हूं. मेरे सफर में साथ देने के लिए आप सभी का शुक्रिया और हर पड़ाव पर मेरी हिम्मत बनने के लिए दिल से शुक्रिया. मेरे सभी नए और पुराने फैन क्लब के साथ-साथ #Pavijaz फैन क्लब को भी दिल से शुक्रिया.' 

4/7

हेटर्स के लिए पवित्रा ने लिखा नोट

pavitra punia bold photos

पवित्रा पुनिया ने आगे कहा है, 'मेरे उन सभी फैंस को ढेर सारा प्यार जिन्होंने मुझे बहुत सारा प्यार दिया और मुझे सपोर्ट किया. साथ ही हेटर्स को कुछ नहीं कहूंगी क्योंकि ये उनका काम है और वो खुद फैसला लेते हैं कि किसे सपोर्ट करना है. गुडलक आपकी पीपी.'

5/7

एजाज से हुई थी पवित्रा की लड़ाई

pavitra punia bold photos

'बिग बॉस 14' के घर में पवित्रा पिछले हफ्ते गुमसुम नजर आईं. एजाज खान से उनकी लड़ाई हो गई थी. 

6/7

पवित्रा ने खाई थी कसम

pavitra punia bold photos

एजाज से लड़ाई के बाद पवित्रा ने कसम खाई थी कि वे अब किसी से भी बात नहीं करेंगे. 

7/7

इन बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से था पवित्रा का रिश्ता

pavitra punia bold photos

बता दें, पवित्रा का नाम बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ भी जुड़ चुका है. इनमें सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा शामिल हैं.