Advertisement
trendingPhotos939920
photoDetails1hindi

बचपन में बहुत बिगड़ी हुई थीं Priyanka Chopra, मां-बाप ने तंग आकर भेज दिया था होस्टल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को आज कौन नहीं जानता. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस बचपन में बहुत शैतान हुआ करती थीं. उन्होंने खुद बताया कि उन्हीं की शैतानियों की वजह से उन्हें होस्टल तक भेज दिया गया था. 

 

प्रियंका ने कर दिया था नाक में दम

1/6
प्रियंका ने कर दिया था नाक में दम

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने पूरी दुनिया में अपने हुनर का परचम लहराया है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका ने बड़ी खूबसूरती के साथ अपने एक्टिंग का सफर तय किया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा ने बचपन में अपने मां-बाप की नाक में दम कर दिया था. (Pic Credit: Priyanka Chopra Instagram)

माता पिता को किया तंग

2/6
माता पिता को किया तंग

चुलबुली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने मनोरंजन की दुनिया में लंबा सफर तय किया है. लेकिन आज लोगों के दिलों में राज करने वाली प्रियंका बचपन में अपने माता-पिता को खूब तंग किया करती थी. (Pic Credit: Priyanka Chopra Instagram)

तीसरी क्लास में भेजा हॉस्टल

3/6
तीसरी क्लास में भेजा हॉस्टल

एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया था कि बचपन में उन्हें 'ना' बोलना बहुत पसंद था. वो हर चीज पर ना बोल देती थीं, इस बात को लेकर उनके घरवाले बहुत परेशान रहते थे. प्रियंका ने बताया कि वो ऐसा इसलिए करती थीं क्योंकि ना बोलकर उन्हें बहुत स्ट्रॉन्ग फील होता था. लेकिन इसी आदत ने उन्हें होस्टल पहुंचा दिया. (Pic Credit: Priyanka Chopra Instagram)

 

पिता को आई शर्म

4/6
पिता को आई शर्म

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बचपन से ही काफी शरारती रही हैं. यही नहीं, उन्होंने कई बार तो लोगों के सामने अपने माता-पिता को मुसीबत में भी डाल दिया था. प्रियंका ने एक बार का जिक्र करते हुए बताया कि जब बचपन में वो अपने पिता के साथ आर्मी मेस में खाना खा रही थीं और इस बीच वो एक बड़े ऑफिसर की नकल उतारने लगीं, जिसके बाद उनके पिता को शर्मिंदगी महसूस हुई. (Pic Credit: Priyanka Chopra Instagram)

बचपन में बुलाते थे मिट्ठू

5/6
बचपन में बुलाते थे मिट्ठू

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को बचपन में 'मिट्ठू' कहा जाता था. क्योंकि वो बोलती बहुत थीं. प्रियंका ने यह भी बताया कि उन्हें मिट्ठू नाम बिल्कुल भी पसंद नहीं था. (Pic Credit: Priyanka Chopra Instagram)

प्री बोर्ड्स से बचने के लिए मिस इंडिया कॉम्पटीशन में लिया हिस्सा

6/6
प्री बोर्ड्स से बचने के लिए मिस इंडिया कॉम्पटीशन में लिया हिस्सा

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने इस इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने मिस इंडिया में सिर्फ इसलिए भाग लिया था क्योंकि वो प्री बोर्ड्स से बचना चाहती थीं. उन्हें इंजीनियर बनना था ना कि डॉक्टर. (Pic Credit: Priyanka Chopra Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़