Advertisement
photoDetails1hindi

Psychological Movies on OTT: रातों की नीदें उड़ा देगी ये साइकोलॉजिकल फिल्में, सस्पेंस और थ्रिल ऐसा; दिमाग हो जाएगा सन्न!

Psychological Hindi Movies on OTT: सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर अगर आप दिमाग की एक्सरसाइड कराने वाली फिल्मों की तलाश कर रहे हैं तो इस वीकेंड ये साइकोलॉजिक थ्रिलर हिंदी फिल्में देख डालिए. ये फिल्में ना केवल आपको दिमाग की वर्जिश कराएंगी बल्कि आप स्टोरी में डूबने के बाद भी बाकी फिल्मों की तरह ना तो फिल्म का क्लाइमेक्स जज कर पाएंगे और ना ही फिल्म का कोई भी एक सीन आगे का जज कर पाएंगे. जानिए ओटीटी पर मौजूद बेस्ट साइकोलॉजिक फिल्में कौन सी हैं जिससे आप अपने वीकेंड को और दमदार बना सकते हैं.

फोबिया- अमेजन प्राइम

1/5
फोबिया- अमेजन प्राइम

राधिका आप्टे की फिल्म 'फोबिया' बेस्ट साइकोलॉजिक फिल्म है. इसमें राधिका ने ऐसी लड़की का रोल निभाया है जो बीमारी का शिकार होती है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे राधिका का फोबिया उसे कहां लेकर जाकर है. ये आपको हॉरर मूवी लग सकती है लेकिन ऐसा नहीं है और इसका क्लाइमेक्स काफी बेहतरीन है. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. 

404 एरर नॉट फाउंड- यूट्यूब

2/5
404 एरर नॉट फाउंड- यूट्यूब

इस फिल्म में बचपन से सुनते आ रही भूतों की कहनियां और साइंस में जो भूतों को लेकर थ्योरी है उसे इस फिल्म में दिखाया गया है. इसमें दिखाया गया है अभिमन्यु नाम का स्टूडेंड अपने कॉलेज के इस रूम में रहने को जाता है जिसका कमरा नंबर 404 है. इसे सभी लोग हॉन्टेड रूम कहते हैं क्योंकि इसमें एक स्टूडेंट ने सुसाइड किया था. इस रूम में रहने के बाद अभिमन्यु के साथ क्या-क्या होता है यही फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म को देखने के बाद आपको पता चलेगा कि उस कमरे में वाकई कुछ है या फिर ये अभिमन्यु के दिमाग की उपज है. इसे आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं.

 

रमन राघव 2.0- नेटफ्लिक्स

3/5
रमन राघव 2.0-  नेटफ्लिक्स

'रमन राघव 2.0' फिल्म भी आपको लिए बेस्ट हो सकती है. इसमें रमन नाम के साइकोकिलर को दिखाया गया है जिसे राघव नाम का ड्रग एडिक्टेड अपना सोलमेट नजर आने लगता है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

अपरिचित- जी 5

4/5
अपरिचित- जी 5

'अपिरिचित' साइकोलॉजिक फिल्म है. इसमें हमारी सोसाइटी के डॉर्क साइड को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि एक शख्स सोसाइटी को बुराइयों से आजाद कराना चाहता है. तभी वो एक बीमारी से ग्रसित हो जाता है जिसमें वो अपरिचित बनकर लोगों को समाज में हो रही बुराइयों के लिए खुद सजा देता है. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

कठपुतली- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

5/5
कठपुतली- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'कठपुतली' भी बेहतरीन साइकोलॉजिकल फिल्म है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक इंसान जब अपने खराब चेहरे की वजह से बुली होता है तो वो एक बीमारी से ग्रसित हो जाता है. इसके बाद वो सीरियल किलर बनकर खूबसूरत स्कूल की बच्चियों का मर्डर करता है. इस किलर को ढूंढने का काम अक्षय कुमार करते हैं. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़