Advertisement
trendingPhotos1651401
photoDetails1hindi

खुद का करियर रहा सुपरहिट पर बॉलीवुड में नहीं चला एक्ट्रेस की बेटी का सिक्का तो गुस्से में तोड़ लिया इंडस्ट्री से रिश्ता!

Mala Sinha Life Story: माला सिन्हा अपने दौर की सुपरहिट एक्ट्रेस रहीं जिनकी जोड़ी कई नामचीन एक्ट्रेस के साथ खूब जमी लेकिन उनकी बेटी का करियर फ्लॉप रहा और इसी से नाराज होकर माला सिन्हा ने लाइमलाइट से दूरी बना ली थी

टॉप की एक्ट्रेस रहीं माला सिन्हा

1/5
टॉप की एक्ट्रेस रहीं माला सिन्हा

माला सिन्हा 60 और 70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने धर्मेंद्र से लेकर उस दौर के तमाम बड़े एक्टर्स के साथ काम किया. लेकिन जो सिक्का माला सिन्हा ने इंडस्ट्री में जमाया वो जादू उनकी बेटी प्रतिभा सिन्हा ना चला सकीं. लिहाजा वो कब आईं और कब गईं पता ही नहीं चला.

 

प्रतिभा सिन्हा ने भी आजमाई थी किस्मत

2/5
प्रतिभा सिन्हा ने भी आजमाई थी किस्मत

प्रतिभा सिन्हा ने भी मां के नक्शे कदम पर चलकर एक्टिंग में ही करियर बनाने की सोची थी. वो राजा हिंदुस्तानी के सुपरहिट गाने ‘परदेसी-परदेसी जाना नहीं’ में दिखीं थी और इससे खूब चर्चा में रहीं. लेकिन इसके बाद भी उनका करियर ऊपर चढ़ने के बजाय ढलान पर ही जाता रहा.

फ्लॉप रहा करियर

3/5
फ्लॉप रहा करियर

नतीजा काफी स्ट्रगल के बाद भी जब बात नहीं बनी तो प्रतिभा सिन्हा ने बॉलीवुड को ही अलविदा कह दिया. कहा जाता है कि बेटी के फ्लॉप करियर और उनके इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले से ही माला सिन्हा काफी दुखी हुई थीं और गुस्सा भी.

नाराज माला सिन्हा ने बनाई इंडस्ट्री से दूरी

4/5
नाराज माला सिन्हा ने बनाई इंडस्ट्री से दूरी

नतीजा माला सिन्हा ने बॉलीवुड से पूरी तरह दूरी बना ली. सालों से माला सिन्हा को ना तो किसी इवेंट में देखा गया, फिल्मी पार्टी और अवॉर्ड शो में. यहां तक कि वो किसी सेलेब्रिटी की शादी में भी नहीं दिखतीं. खुद को कैमरों से माला सिन्हा ने पूरी तरह दूर कर लिया है.

एक ही शख्स से तीन बार की शादी

5/5
एक ही शख्स से तीन बार की शादी

माला सिन्हा ने नेपाली एक्टर से शादी कर घर बसाया और उनकी एक नहीं बल्कि तीन तीन बार एक ही शख्स से शादी हुई. पहले कोर्ट मैरिज, फिर हिंदु रीति रिवाज से और फिर क्रिश्चियन मैरिज क्योंकि माला सिन्हा के पिता ईसाई थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़