Advertisement
trendingPhotos1370053
photoDetails1hindi

Rakhi Sawant Spotted: राखी सावंत का मेक अप देख लोगों ने पीट लिया सिर! BF आदिल ने किया KISS

Rakhi Sawant Adil Durrani Photos: एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत क हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट किया गया. राखी इस दौरान डार्क मेकअप लुक में दिखाई में नजर आईं. सोशल मीडिया पर राखी का ये लुक काफी सुर्खियों में बना हुआ है.

 

 

1/5

राखी सावंत का इस दौरान बॉयफ्रेंज आदिल के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दीं. राखी को उनके इस लुक के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

2/5

दरअसल, राखी सावंत ने काफी लाउड मेकअप किया था जो कि उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. लाउड मेकअप के कारण राखी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

3/5

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि राखी इस दौरान रेड और ब्लैक लुक में काफी बिंदास अंदाज में दिखाई दीं. इसके साथ ही आदिल उनके साथ लाइनिंग शर्ट और जींस में कैजुअल लुक में दिखाई दीं. 

4/5

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. राखी के वीडियो फैंस को खूब पसंद आते हैं.  

5/5

राखी सावंत और आदिल काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं और इनकी बॉन्डिंग देखकर हर किसी को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. हालांकि अभी तक किसी ने भी इस बारे में ऑफिशियल नहीं किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़