Advertisement
trendingPhotos1378776
photoDetails1hindi

Actress Married Villain: हीरो नहीं इन एक्ट्रेस का भाए बॉलीवुड के सुपर विलेन, शादी करने में नहीं की जरा भी देरी

Bollywood Actress Married to Reel Life Villain: फिल्म में चाहे कोई कैसा भी किरदार निभाए लेकिन हर किसी को पसंद हीरो ही होता है. हीरो पर ही जान छिड़कती हैं लड़कियां. लेकिन बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की कमी भी नहीं जिनका दिल नायक के लिए नहीं बल्कि खलनायक के लिए धड़का. इनमें रेणुका शहाणे का नाम भी शामिल है. 

1/5

Renuka Shahane: सब जानते हैं कि रेणुका शहाणे ने एक्टर आशुतोष राणा से शादी की है. वो भी तब जब वो फिल्मों में खलनायक का किरदार ज्यादा निभाते थे. संघर्ष फिल्म के लज्जा शंकर पांडे तो याद ही होंगे. वहीं दुश्मन के साइको पोस्टमैन को कौन भुला सकता है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

2/5

लेकिन विलेन वो सिर्फ पर्दे पर रहे असल जिंदगी में उनके गुणों पर रेणुका दिल हार बैठीं और दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इतने सालों बाद भी ये खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं और बॉलीवुड के आइडल कपल हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Kritika Sengar: कृतिका एक टीवी एक्ट्रेस हैं जो रानी लक्ष्मीबाई जैसे हिट सीरियल में नजर आ चुकी हैं. कृतिका भी शादीशुदा हैं और उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि निकितन धीर को अपना हमसफर बनाया है. 2014 में दोनों की शादी हुई थी. निकितन अब तक चेन्नई एक्सप्रेस, मिशन इस्तानबुल, दबंग 2 और रेडी में नजर आ चुके हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)  

4/5

Nivedita Bhattacharya: निवेदिता भट्टाचार्य ने जिन्हें अपना हमसफर चुना है वो है पॉपुलर एक्टर के के मेनन जिन्होंने अपने करियर में विलेन के यादगार किरदार भी खूब निभाए. केके मेनन को काफी पसंद किया जाता है फिल्मों से लेकर ओटीटी तक ये अभिनेता छाया हुआ है. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

5/5

Pooja Batra: एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने विरासत, हसीना मान जाएगी जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया. वहीं पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी की है जो कई फिल्मों में विलेन का रोल निभा चुके हैं. नवाब डॉन 2, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभा चुके हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़