Advertisement
trendingPhotos1309219
photoDetails1hindi

मां की एक बात मानकर सालों से ये काम कर रही हैं Sapna Choudhary, देखकर हर कोई हो जाता है फिदा

Sapna Choudhary: सपना चौधरी को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. उनका नाम और काम पिछले कुछ सालों से खूब बोल रहा है. हर ओर सपना के नाम का शोर सुनाई देता है. चाहे यूट्यूब हो या सोशल मीडिया. सपना के दीवाने हर तरफ मौजूद हैं. 

1/5

सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है. पिछले 14 सालों से वो लगातार काम कर रही हैं और आज आलम ये है कि हर हफ्ते सपना का नया गाना रिलीज हो जाता है और लगातार वो स्टेज शो के जरिए भी वो खूब गर्दा उड़ा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग ला चुकी है. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

हरियाणवी डांसर म्यूजिक वीडियो से लेकर स्टेज शो तक में छाई रहती हैं. खास बात ये है कि भले ही वीडियो में सपना किसी भी अंदाज में दिखें लेकिन स्टेज शो में ये हसीना हमेशा सूट में ही नजर आती हैं और इसके पीछे वजह है उनकी मां. जी हां..उनकी मां के कहने पर ही सपना हमेशा स्टेज शो में सूट पहनकर ही परफॉर्म करती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

3/5

यूं तो सपना काफी स्टाइलिश हैं और इसकी गवाही उनका इंस्टाग्राम देता रहता है लेकिन स्टेज पर फरफॉर्म करने की बात हो तो सपना सूट में गदर ढाती नजर आती हैं. एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया था कि ये कोई उनकी प्लानिंग या स्टाइल स्टेटमेंट नहीं था बल्कि उनकी मां ने उन्हें किसी भी अभद्रता और बदसलूकी से बचाने के लिए ऐसा करने को कहा था. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

लिहाजा तब सपना ने सूट में ही परफॉर्म करना शुरू किया और देखते ही देखते ये हरियाणा में फैशन स्टेटमेंट बनता चला गया. आज जितनी चर्चा सपना के डांस की होती है उससे ज्यादा लोग उनके सूट डिजाइन के दीवाने हैं और अक्सर लड़कियां उनका स्टाइल कॉपी करती हुई दिखती हैं. वहीं सपना ने भी ठान लिया है कि वो सूट में ही हमेशा डांस करेंगीं भले ही उनका स्टाइल किसी को भाए या ना भाए. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

वैसे सपना कुछ एक बार साड़ी और लहंगे में भी स्टेज पर परफॉर्म करती दिखी थीं. तब उनक लुक्स की चर्चा तो हुई लेकिन सपना ने माना था कि लहंगे और साड़ी में डांस करना उन्हें मुश्किल लगा क्योंकि वो ठीक से डांस ही नहीं कर पाईं. लिहाजा तब से लेकर अब तक सपना को सूट में डांस करते हुए ही देखा जाता है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़