Advertisement
trendingPhotos1590885
photoDetails1hindi

Sapna Choudhary ने छोटी ड्रेस में दिखाईं शोख अदाएं, देसी क्वीन का स्टाइल देख फिदा हुए फैंस

Sapna Choudhary Pics: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने डांस और गानों के लिए पहचानी जाती हैं. सूट पहन थिरकने वाली सपना (Sapna Choudhary Photos) की हाल ही में वेस्टर्न ड्रेस में फोटोज वायरल हो रही हैं. 

1/5

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में सपना चौधरी ब्लैक कलर की छोटी ड्रेस और टाइगर प्रिंट वाली ड्रसे पहनी नजर आ रही हैं. 

2/5

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने बोल्ड फैशन लुक के साथ ब्लैक हाई बूट्स भी कैरी किए हैं. सपना चौधरी ने अपने बालों को खुला रखा है और शिमरी आईशेडो और डार्क लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया है. 

3/5

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लेटेस्ट फोटोज में किसी भी तरह की हैवी ज्लैवररी कैरी नहीं की है. यही अंदाज नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. सपना चौधरी की फोटोज को ध्यान से देखा जाए तो देसी क्वीन हाथों से कुछ तो बंदूक जैसा इशारा करती भी दिख रही हैं.

4/5

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हसीना ने सिर्फ हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं पूरे देश में अपने टैलेंट की धमक सुनाई है. सपना चौधरी हर दिन अपने नए वीडियो सॉन्ग लॉन्च करती हैं, साथ ही कई हरियाणवी फिल्मों में काम चुकी हैं.

 

5/5

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने टैलेंट की झलक दिखाई है. सपना ने वीरे दी वेडिंग और दोस्ती के साइड एफेक्टस जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बता दें, सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सपना को उनके फैंस देसी क्वीन के नाम से भी जानते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़