Advertisement
photoDetails1hindi

आपके पुराने वाले फेवरेट शो को Free में देखने का शानदार मौका, जानें कहां देखें

Classic Indian Television Shows from the 90s and 2000s: आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर तमाम नए शोज आ रहे हैं लेकिन आज भी इन शोज में वो बात नहीं है, जो 1990 और 2000 के दशक में आने वाले भारतीय टीवी शोज में थी. अगर आप भी अपने बचपन और लड़कपन के दिनों को ताजा करना चाहते हैं और अपने पुराने वाले फेवरेट शोज Free में देखना चाहते हैं, तो यहां ध्यान दें. टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में आपको दूसरे बेनिफिट्स के साथ Netflix, Amazon prime video और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. आइए जानते हैं कि आप इन शोज को कौनसे प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं..

1/5

इस शो के बारे में शायद ही कोई नहीं जानता होगा. एक कॉमेडी सीरीज, ये परिवार के साथ बैठकर देखने वाली सीरीज का एक परफेक्ट उदाहरण है. इसे आप Disney+Hotstar पर देख सकते हैं. यहां आपको इसका दूसरा सीजन भी मिल जाएगा.

2/5

दूरदर्शन के इस शू में संजू नाम का एक लड़का होता है जिसके पास एक ऐसी मैजिक पेंसिल होती है, जिससे बनाई हुई हर चीज असली हो जाती है. ये शो भी Disney+Hotstar पर देखा जा सकता है.

3/5

शाहरुख खान का पहला टीवी शो, ‘फौजी’ कुछ सैनिकों की कहानी है जो भारत की सेना में भर्ती होने की ट्रेनिंग कर रहे हैं. इस शो को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं.

4/5

गुजरात के पारेख परिवार की कहानी, ‘खिचड़ी’ कई सालों से लोगों के सबसे पसंदीदा शोज में से एक रहा है. हंसा, प्रफुल और हिमांशु के किरदार आज भी सबको हंसाते हैं और इस शो पर इन्हीं किरदारों के साथ एक फिल्म भी बन चुकी है. Disney+Hotstar ये शो दिखाता है. 

5/5

2003 से 2006 तक चला ये शो जिया की कहानी है जो एक परी है, जिसे अपनी जादुई शक्तियों का पता तब चला जब वो 18 वर्ष की हो गई. इस शो में अभिनेत्री फरीदा जलाल भी हैं. ये शो भी Disney+Hotstar पर देखा जा सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़