Advertisement
photoDetails1hindi

Diwali Party: सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में छिड़ी फैशन की जंग, हसीनाओं ने पहने एक से बढ़कर एक बोल्ड ब्लाउज

Bollywood Actress In Sonam Kapoor Diwali Party: बीती रात सोनम कपूर के घर में आलीशान दीवाली पार्टी रखी गई और इस पार्टी में एक से बढ़कर एक सितारे पहुंचे. हसीनाओं ने अपनी खूबसूरती से तो इस पार्टी में चार-चांद लगा दिए. लेकिन इन हसीनाओं की चोली का साइज देखकर कुछ लोग काफी हैरान रह गए.सबसे ज्यादा भूमि पेडनेकर का ब्लाउज बोल्ड था. वहीं जाह्नवी ने भी लहंगे में हॉट दिखने की कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी और ऐसी कई हसीनाएं हैं जो इ पार्टी में अपने बोल्ड ब्लाउज से आग लगाने पहु्ंचीं. आइए डालते हैं इन हसीनाओं के आउटफिट पर एक नजर.

 

1/6

रकुल प्रीत सिंह ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था और इस लहंगे में वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर उनके फैंस काफी सम्मोहित हो गए. इस लहंगे को उन्होंने डीप नेक ब्लाउज के साथ कैरी किया था.

2/6

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी इस पार्टी में लहंगे में पहुंचीं और उनका लुक भी हर बार की तरह काफी शानदार रहा. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ज्यादा ही छोटा ब्लाउज पहन लिया. इसी वजह से जाह्नवी कपूर का लुक काफी बोल्ड नजर आ रहा था.

3/6

मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ था. उन्होंने डीप नेक ब्लाउज के साथ स्लिट वाली स्कर्ट कैरी की हुई थी और इन्हें टीम अप किया एक लंबे केप के साथ. मलाइका ने बालों को खुला रखा था और हाई हील्स में तो वो थोड़ी अनकंफर्टेबल जरूर लग रही थीं. 

4/6

अनन्या पांडे ने पार्टी में काफी खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी. एक्ट्रेस का लेकिन ब्लाउज देख लोगों के पसीने छूट गए. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका ब्लाउज तो ब्लाउज लग नहीं रहा था बल्कि ब्रा के जैसा लग रहा था.

5/6

कृति सेनन ने सोनम कपूर की दिवाली पार्टी के लिए रेड कलर की साड़ी का चुनाव किया. उनकी ये साड़ी ट्रांसपैरेंट थी और उसे कृति ने रेड स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ कैरी किया. कृति इस लुक में काफी शानदार लग रही थीं.

6/6

सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में भूमि पेडनेकर ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ था. ये लहंगा उन पर खूब फब रहा था, लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान उनके ब्लाउज पर ही गया. उन्होंने ट्रांसपैरेंट ब्लाउज पहना था, जिसे देखने के बाद कई लोग एक्ट्रेस के इस एक्सपेरिमेंट से तो हैरान ही रह गए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़