Advertisement
trendingPhotos1756910
photoDetails1hindi

Kapoors Sisters: Sonam से लेकर Khushi तक...पूरे बॉलीवुड पर भारी है इन बहनों का जलवा

Kapoors Daughter: फैशन की बात हो तो सोनम कपूर का नाम जुबां पर आ जाता है लेकिन इस मामले में अब उनकी बहनें ही उन्हें तगड़ा कॉम्पीटिशन दे रही हैं.

कपूर सिस्टर्स पड़ रहीं बी टाउन पर भारी

1/5
कपूर सिस्टर्स पड़ रहीं बी टाउन पर भारी

भई कपूर सिस्टर्स की बात ही कुछ और है. हर कोई एक से बढ़कर एक है. स्टाइल के मामले में जिस लेगेसी की शुरुआत सोनम कपूर ने की थी आज उनकी बहनें मिलकर उसे ही आगे ले जा रही हैं. सोनम से शुरु हुआ ये सफर अब खुशी तक आ पहुंचा है.

स्टाइल आइकल हैं सोनम कपूर

2/5
स्टाइल आइकल हैं सोनम कपूर

बात पहले सबसे बड़ी सोनम कपूर की. जिन्हें इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है और जल्द ही वो दूसरी पारी का आगाज भी करने वाली हैं. लेकिन सोनम को अगर बी टाउन की स्टाइल आइकन कहें तो कुछ गलत ना होगा. सोनम कुछ भी पहन सकती हैं वो भी पूरे कॉन्फिडेस के साथ.

जाह्नवी की भी हो गई काया पलट

3/5
जाह्नवी की भी हो गई काया पलट

वहीं सोनम कपूर की कजिन जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं. 2018 में धड़क से डेब्यू किया लेकिन उस वक्त की जाह्नवी और आज की जाह्नवी बदल चुकी है. बेहद, बोल्ड, बेबाक और स्टाइलिश हो चुकीं जाह्नवी अपनी बहन को फुल टक्कर देती दिखती हैं.

शनाया कपूर का भी नहीं जवाब

4/5
शनाया कपूर का भी नहीं जवाब

जाह्नवी कपूर के बाद अब संजय कपूर की बेटी शनाया भी डेब्यू के लिए तैयार हैं शूटिंग वो कर रही हैं लेकिन शनाया कपूर खानदान की इकलौती लाडली हैं जो डेब्यू अनाउंसमेंट से पहले ही स्टार बन चुकी हैं और इसमें उनकी खूबसूरती और स्टाइल का सबसे बड़ा हाथ है. ये हम क्यों कह रहे हैं ये बात इस तस्वीर को देखकर खुद ही बयां हो जाती है.

खुशी कपूर पड़ रहीं सब पर भारी

5/5
खुशी कपूर पड़ रहीं सब पर भारी

अब कपूर फैमिली की एक और बेटी डेब्यू के लिए रेडी हैं और वो हैं खुशी कपूर. वहीं लगता है कि खुशी कपूर अपनी तीनों बहनों पर काफी भारी पड़ने वाली हैं क्योंकि सबसे छोटी होने के बावजूद भी खुशी के स्टाइल का जवाब नहीं.  

   

ट्रेन्डिंग फोटोज़