Advertisement
photoDetails1hindi

Sophie Choudry: फिल्मों में नहीं मिल रहा काम, तो हसीना अब सोशल मीडिया पर हुस्न दिखाकर बना रहीं नाम!

Sophie Choudry Bold Photos: सोफी चौधरी (Sophie Choudry) लंबे समय से बॉलीवुड का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी फिल्मों और अदाकारी से हासिल नहीं हुई है जितनी वह सोशल मीडिया पर हुस्न दिखाकर बटोरती हैं. सोफी चौधरी (Sophie Choudry) अपने ग्लैमरस लुक और सिजलिंग बॉडी के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सोफी (Sophie Choudry New Photos) ने एक बार फिर से अपना बोल्ड हुस्न पिंक बिकिनी में दिखाते हुए सेक्सी फोटोज इंटरनेट पर शेयर किए हैं. 

1/5

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर पहचानी जाती हैं. सोफी चौधरी ने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें वह शोहरत हासिल ना हो सकी. अब एक्ट्रेस ज्यादातर हुस्न दिखाकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. हाल ही में सोफी ने पिंक कलर की बिकिनी पहनकर लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है.

2/5

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) सोशल मीडिया पर कभी बिकिनी तो कभी टाइट ड्रेस में अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हैं. सोफी चौधरी के बिकिनी लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस समंदर किनारे हुस्न के दीदार कराती हुईं नेटीजन्स के पसीने छुड़ा रही हैं.

3/5

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने करीब दो दशक पहले बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस शादी नंबर 1, प्यार के साइड एफेक्ट्स, हे बेबी, स्पीड और आ देखें जरा, वन्स अपऑन एट टाइम इन मुंबई जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

4/5

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) फिलहाल कुछ समय से फिल्मों से गायब हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब जबरदस्त एक्टिव हैं.

 

5/5

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्ट्रेस के फैंस बेसब्री से उनकी नई तस्वीरों और वीडियो का इंतजार करते ही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़