Advertisement
trendingPhotos1290671
photoDetails1hindi

Sussanne Khan Cozy: देर रात बॉयफ्रेंड संग पार्टी करने निकलीं रोशन परिवार की एक्स बहू, बॉयफ्रेंड से चिपक-चिपक कर करने लगीं ऐसी हरकतें

Sussanne Khan Arslan Goni Romantic Photos: सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को हाल ही में मुंबई में देर रात पार्टी करते स्पॉट किया गया. इस दौरान सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ स्पॉट हुईं.

 

1/5

देर रात पार्टी करने के लिए सुजैन खान और अर्सलान गोनी को पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान की इनकी काफी सारी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम आपके लिए लेकर आए हैं. सुजान खान और अर्सलान गोनी की इन तस्वीरों को देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

 

2/5

इस दौरान सुजैन खान हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही थीं. वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहने सुजैन खान ने अपने इस पार्टी लुक को हाई हील्स के साथ पूरा किया. इस दौरान सुजैन खान की ड्रेस का गला काफी डीप था जिसपर हर किसी की नजरें थम रही थीं. 

3/5

सुजैन खान के इस लुक के कारण अर्सलान पल-पल उनका ख्याल रखते दिखाई दे रहे थे. इसके साथ ही सुजैन अर्सलान के साथ कोजी होते हुए पोज देती दिखाई दीं. सोशल मीडिया पर सुजैन और अर्सलान की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

4/5

ऋतिक रोशन  और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान  अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं. जहां ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ मूव ऑन करके नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं, वहीं सुजैन खान भी अर्सलान गोनी  के साथ लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. 

 

5/5

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग सात फेरे ले सकती है. खबर है कि सुजैन और अर्सलान एक दूरसे को अच्छी तरह से जान चुके हैं. दोनों तय कर चुके हैं कि वह अपनी बाकी की जिंदगी एक दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़