Advertisement
trendingPhotos1318801
photoDetails1hindi

Krushna-Bharti की नहीं खलेगी कमी, The Kapil Sharma Show में चार चांद लगाने आ रहे ये 5 कॉमेडियन

The Kapil Sharma Show New Season 2022 New Actors: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को एक बार फिर टीवी पर लेकर आ रहे हैं और हाल ही में इस शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. जहां इस सीजन में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और भारती सिंह (Bharti Singh) नहीं होंगे, वहीं कई नए किरदारों की भी एंट्री हो रही है. आइए जानते हैं कि वो कौन से नए एक्टर्स हैं जो इस शो से जुड़ने वाले हैं और शो कब से हमारे टीवी सेट्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

 

1/6

द कपिल शर्मा शो टेलीकास्ट डिटेल्स: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार के सीजन में भी किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पुरण सिंह को देखा जाएगा. कपिल का यह शो 10 सितंबर, 2022 से शुरू हो रहा है और इसे सोनी टीवी पर हर शुक्रवार और रविवार को रात 9:30 बजे देखा जा सकता है. आगे जानिए, इस सीजन में जुड़ने वाले नए कलाकार कौन से हैं.

 

2/6

सृष्टि रोडे: टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे कपिल शर्मा शो में नई एंट्री होंगी. बिग बॉस की कन्टेस्टन्ट रह चुकीं सृष्टि 'छोटी बहू', 'इश्कबाज' और 'शोभा सोमनाथ की' जैसे कई सारे शोज में अहम भूमिका निभा चुकी हैं. सृष्टि को कपिल के शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है. 

3/6

गौरव दुबे: गौरब दुबे एक जाने-माने एक्टर, स्टैन्डअप कॉमेडियन और स्क्रिप्ट राइटर हैं. कॉमेडी शो 'खतरा खतरा खतरा' में उनके किरदार 'खात्री' को काफी पसंद किया गया. गौरव को 'साजन रे झूठ मत बोलो' जैसे कई सीरीअल्स में देखा जा सकता है. 

4/6

इष्तियाक खान: भारतीय एक्टर इष्तियाक खान सलमान खान की फिल्म 'भारत', 'तीस मार खान', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'तमाशा', 'लूडो', 'जॉली एलएलबी' और 'अनारकली ऑफ आराह' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन्हें टीवी के सीरीअल 'हर शाख पे उल्लू बैठा है' में भी देखा जा चुका है. 

5/6

सिद्धार्थ सागर: एक बेहद पॉपुलर स्टैन्डअप कॉमेडियन और टीवी एक्टर, सिद्धार्थ सागर ने कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के साथ 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' शो जीता था. हाल ही में सिद्धार्थ को सब टीवी के शो 'प्रीतम प्यारे और वो' में मेन रोल में देखा गया था. 

6/6

श्रीकांत मस्की: श्रीकांत मस्की एक बहुत पुराने और लोकप्रिय एक्टर हैं जिन्हें कि सारे टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है. श्रीकांत एक स्टैन्डअप कॉमेडियन भी हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. इस बार कपिल शर्मा शो में लोगों को एंटरटेन करने श्रीकांत मस्की भी आ रहे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़