Advertisement
photoDetails1hindi

TV की इन 5 संस्कारी बहुओं ने OTT के लिए उतारा शराफत का चोला, जमकर दिए बोल्ड सीन कि देख फैंस भी हैरान

TV Actress Bold Scene On OTT: टीवी एक्ट्रेस को ज्यादातर पर्दे पर सीधे-साधे किरदारों में दिखाया जाता है. ऐसे में जब वही एक्ट्रेस कुछ बोल्ड करती हैं तो लोगों को यकीन नहीं होगा. इतना ही नहीं लोग उनके किरदारों को इतना रीयल समझ लेते हैं कि इनकी मिसाल तक देने लगते हैं. खैर, आज हम आपको टीवी शोज की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं जिन्हें देखकर फैंस भी हैरान रह गए थे. 

 

संदीजा शेख

1/5
संदीजा शेख

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं संदीजा शेख के बारे में. छोटे पर्दे पर अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली संजीदा ने 'तैश' और 'गहराइयां' जैसी फिल्मों में अपनी बोल्डनेस से दर्शकों के दिलों को क्लीन बोल्ड कर दिया था. 

 

श्वेता तिवारी

2/5
श्वेता तिवारी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा बनकर घर-घर में पहचान बनाई. लेकिन वो ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'हम तुम एंड देम' में अपने को-स्टार अक्षय ऑबरोय के साथ खूब इंटीमेट सीन देती भी नजर आईं. श्वेता और अक्षय का लिपलॉक सीन काफी चर्चा में रहा था. 

 

शमा सिकंदर

3/5
 शमा सिकंदर

एक और मशहूर टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर जो इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. वो कभी सीरियल्स में बहुत ही सिंपल रोल किया करती थीं. लेकिन वेब सीरीज ‘सेक्‍सोहॉलिक’ में उनके बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देख फैंस भी हैरान रह गए थे.

 

त्रिधा चौधरी

4/5
त्रिधा चौधरी

टीवी शो 'दहलीज' में त्रिधा चौधरी का संस्कारी रूप देखने को मिला लेकिन प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' एक्ट्रेस ने बॉबी देओल के साथ कई हॉट सींस दिए. 

 

हिना खान

5/5
हिना खान

 अंत में बात करते हैं टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की संस्कारी बहू अक्षरा यानी हिना खान की. उन्होंने फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में हिना ने कई बोल्ड सीन्स देकर लोगों को चौंका दिया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़