Advertisement
trendingPhotos1506137
photoDetails1hindi

Hotness Overloaded: टीवी की इस संस्कारी बहू ने एक ही पल में तोड़ दी इमेज, अंदर बिना कुछ पहने ही कुर्सी पर बैठ झुकीं थोड़ा आगे; और फिर...

Rashami Desai Hot Look: टीवी सीरियल्स में संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को किसी की पहचान की जरूरत नहीं है. रश्मि कई सारे सीरियल्स में बहू का रोल निभाकर ऐसी हिट हुईं कि लोगों के मन में उनकी छवि संस्कारी एक्ट्रेस की बनी हुई है. लेकिन हाल ही में रश्मि देसाई ने अपनी इसी संस्कारी इमेज को तोड़ते हुए अंदर बिना कुछ पहने ऐसा फोटोशूट करवा लिया कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं. इन तस्वीरों में रश्मि देसाई ऐसे लुक में नजर आईं कि उन्हें देखकर सर्दी में भी लोगों के पसीने छूट जाएंगे. देखिए रश्मि देसाई की लेटेस्ट फोटोज.

 

हॉट लुक

1/5
हॉट लुक

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने ये फोटोशूट ब्लैक एंड व्हाइट शूट करवाया है. इस फोटोशूट में रश्मि अंधेरे में कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कातिलाना लुक्स से लोगों को मदहोश करने की कोशिश कर रही हैं.

किलर लुक्स से ढाया कहर

2/5
किलर लुक्स से ढाया कहर

एक्ट्रेस ने इस लेटेस्ट फोटोशूट में ब्लैक कलर का कोट और उसके साथ ब्लैक कलर का ट्राउजर पहना हुआ है. इसके साथ ही बालों को ओपन और गले में पतली सी चेन पहने नजर आईं.

 

खोले कोट के बटन

3/5
खोले कोट के बटन

एक्ट्रेस का फोटोशूट इसलिए भी लोगों का ध्यान खींच रहा है क्योंकि रश्मि देसाई ने बिना अंदर कुछ पहने ही कोट के बटन खोल दिए. जिसकी वजह से सब कुछ कैमरे में कैद हो गया.

झुककर दिए पोज

4/5
झुककर दिए पोज

इतना ही नहीं एक्ट्रेस कैमरे के सामने इतना ज्यादा झुककर पोज देने लगीं कि फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दीं. इन तस्वीरों में रश्मि देसाई का कातिलाना लुक देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए.

पार की हद

5/5
पार की हद

इन तस्वीरों को रश्मि देसाई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. तस्वीरों को शेयर कर रश्मि ने कैप्शन में लिखा- 'इन लव.' इसके साथ ही दिल वाला आइकन शेयर किया. रश्मि देसाई की इन फोटोज को देखकर उनके फैंस शॉक्ड है. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस ने इस तरह की फोटोज शेयर की हो. लगातार रश्मि बोल्ड कपड़ों में स्पॉट हो रही हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़