photoDetails1hindi

Welcome 2023: नए साल में खिलाड़ी फिर खेलेंगे बड़ी बाजी, Akshay Kumar की रिलीज होंगी बैक टू बैक ये 6 फिल्में!

Akshay Kumar Upcoming Movies 2023: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए 2022 काफी बुरा ही रहा. उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं रही और दर्शकों ने इस साल उन्हें पूरी तरह नकार दिया, लेकिन आने वाला साल भी उनके लिए उम्मीदों भरा है. 2023 में अक्षय की 6 फिल्में रिलीज होने जा रही है. 

1/6

Selfie: सेल्फी में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. ये मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है. जिसे राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिर अगले साल 2024 में रिलीज होने वाली है. फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में होंगीं.

2/6

 OMG 2: 2012 में रिलीज ओएमजी लोगों को काफी पसंद आईथी. इस फिल्म में परेश रावल और अक्षय की जुगलबंदी कमाल की लगी. अब इसका सीक्वल अगले साल रिलीज होने जा रहा है. जिसमें अक्षय शिवजी का रोल निभाते दिखेंगे. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है. लेकिन कहा जा रहा है कि मई में इसे रिलीज किया जा रहा है. 

3/6

Capsule Gill: बेहद ही यूनिक टाइटल वाली इस फिल्म की अनाउंसमेंट हाल ही में अक्षय कुमार ने की थी. ये एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है. चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी.  

4/6

Bade Miyan Chote Miyan 2: अली अब्बास जफर इस फिल्म को बना रहे हैं जिसमें अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी होंगे. 1998 में इसी टाइटल से रिलीज फिल्म में गोविंदा और अमिताभ बच्चन थे लेकिन इस बार अक्षय और टाइगर एक्शन कॉमेडी से लोगों को खूब गुदगुदाएंगे.

5/6

Soorari Pottru Remake: अक्षय एक और रीमेक में नजर आने वाले हैं. तमिल फिल्म सोरारी पोटरू के हिंदी रीमेक मे अक्षय होंगे जिसमे राधिका मदान अक्षय के साथ फिल्म में दिखेंगी. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान फिलहाल नहीं किया गया है. 

6/6

Vedant Marathe Veer Daudale Saat: नए साल में अक्षय नई शुरुआत करने जा रहे हैं. वो मराठी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं. महेश मांजरेकर की फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में होंगे. उनका पहला लुक भी रिवील कर दिया गया है .

photo-gallery