Advertisement
trendingPhotos1022139
photoDetails1hindi

हुस्न के मामले में कैटरीना से कम नहीं विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड, हॉलीवुड में किया है काम

इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर के चर्चे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ आम हो रहे हैं. मनोरंजन जगत में खबर अब आम हो गई है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं, लेकिन इस बात को कोई पुष्टि नहीं है. आज हम आपको इस मौके पर विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं. जो हुस्न के मामले में किसी से कम नहीं हैं. 

विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड

1/6
विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड

फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों में विक्की कौशल का नाम एक एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था और वो एक्ट्रेस है हरलीन सेठी (Harleen Sethi). एक्ट्रेस दिखने में तो खूबसूरत हैं ही साथ ही उनकी जोड़ी भी विक्की कौशल के साथ खूब जमती थी. लेकिन समय बीता और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

हॉलीवुड में कर चुकी हैं काम

2/6
हॉलीवुड में कर चुकी हैं काम

आपको जानकर हैरानी होगी कि हरलीन सेठी (Harleen Sethi) टीवी के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि हरलीन सेठी अभिनेत्री के साथ ही एंकर भी हैं और उन्होंने एनडीटीवी के कई शोज में एंकरिंग की है.

 

काफी खूबसूरत हैं हरलीन

3/6
काफी खूबसूरत हैं हरलीन

फिल्मों के साथ ही असल जिंदगी में भी हरलीन सेठी (Harleen Sethi) काफी खूबसूरत हैं। हरलीन सेठी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी खूबसूरती देखकर आप भी कहेंगे कि हरलीन वाकई कैटरीना कैफ को टक्कर देती हैं.

हरलीन के करियर की शुरुआत

4/6
हरलीन के करियर की शुरुआत

हरलीन (Harleen Sethi) ने अपने करियर की शुरुआत एडीटीवी के गुड टाइम्स के साथ की थी। इसके बाद वो बहुत सारे विज्ञापन में भी नजर आई और फिर हरलीन ने टीवी पर एंट्री मारी. हरलीन सेठी ब्रोकन बट ब्यूटीफुल  में भी नजर आ चुकी हैं.

'उरी के बाद बदले विक्की'

5/6
'उरी के बाद बदले विक्की'

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, हरलीन (Harleen Sethi) का कहना था कि विक्की कौशल फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद काफी बदल गए थे. उनकी लगातार तीन फिल्म सक्सेसफुल हुई थीं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप पर खुलकर बात नहीं की थी. बाद में हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. 

'एक्स कहलाना पसंद नहीं'

6/6
'एक्स कहलाना पसंद नहीं'

हरलीन (Harleen Sethi) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें किसी की एक्स-गर्लफ्रेंड कहा जाना गलत है. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ा, लेकिन मेरे दोस्तों और परिवार वालों को ड़ा. हर सभी की अपनी एक अलग पहचान है. मेरा नाम किसी स्टार के साथ जुड़ा, मैंने कोई फिल्म नहीं की, इसका मतलब यह नहीं कि इन चीजों से मैं छोटी होती हूं. मैं आज भी खुद को प्यार करती हूं. मैं हरलीन सेठी के नाम से जानी जाना चाहती हूं. मैं किसी की एक्स नहीं, न हूं और न ही आगे भविष्य में होना चाहती हूं. मैं हरलीन सेठी हूं. वही रहूंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़