Vikram Vedha: 175 करोड़ में बनी विक्रम वेधा के लिए Hrithik ने लिए 50 करोड़ तो Saif Ali Khan को मिली सिर्फ इतनी फीस

 Vikram Vedha cast Fees: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता के बाद अब लोगों का पूरा ध्यान ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' पर है, जो बीते शुक्रवार ही रिलीज हुई है. आज हम आपके लिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की फीस की जानकारी लाए हैं. 

 

1/6

 ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को बनाने में 175 करोड़ रुपये लगे हैं. फिल्म में ऋतिक और सैफ के अलावा  राधिका आप्टे, रोहित सराफ, शारिब हाशमी और योगिता बिहानी भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म के बड़े बजट ने हर किसी का ध्यान खींचा है. यहां जानें कि विक्रम वेधा में अपनी भूमिकाओं के लिए इन स्टार्स ने कितने करोड़ रुपये लिए हैं.

 

2/6

ऋतिक रोशन को आखिरी बार साल 2019 में 'वॉर' में देखा गया था. इसके बाद अब ऋतिक ने 'विक्रम वेधा' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हिंदी रीमेक में अपनी भूमिका के लिए ऋतिक ने 50 करोड़ रुपये की भारी फीस ली है. 

 

3/6

सैफ अली खान 'विक्रम वेधा' में इंस्पेक्टर विक्रम की भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए सैफ को 12 करोड़ रुपये मिले हैं. 

 

4/6

नेटफ्लिक्स के 'सेक्रेड गेम्स' में स्क्रीन स्पेस शेयर करने के बाद राधिका आप्टे और सैफ अली खान एक बार फिर एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दिए हैं. राधिका ने 'विक्रम वेधा' के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

 

5/6

रोहित सराफ ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है. आज लोग उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहते हैं. उन्होंने 'द स्काई इज पिंक', 'डियर जिंदगी', 'लूडो' और 'मिसमैच्ड' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विक्रम वेधा' में ऋतिक के छोटे भाई की भूमिका के लिए रोहित को 1 करोड़ रुपये की फीस मिली है. 

 

6/6

एक्टर शारिब हाशमी के काम की भी जमकर तारीफ हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम वेधा के लिए उन्होंने 50 लाख रुपये फीस ली है. 

 

photo-gallery