लिव-इन-रिलेशनशिप में एक छत के नीचे रह रहे हैं कैटरीना-रणबीर!
Advertisement

लिव-इन-रिलेशनशिप में एक छत के नीचे रह रहे हैं कैटरीना-रणबीर!

रणबीर और कैटरीना के एक बार फिर लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के चर्चे हैं। बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अफेयर के चर्चे पिछले काफी समय से सुने जा रहे है।

लिव-इन-रिलेशनशिप में एक छत के नीचे रह रहे हैं कैटरीना-रणबीर!

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: रणबीर और कैटरीना के एक बार फिर लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के चर्चे हैं। बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अफेयर के चर्चे पिछले काफी समय से सुने जा रहे है। अब खबर है कि ये दोनों सितारें एक छत के नीचे साथ रह रहे है यानी लिव-इन-रिलेशनशिप में।

एक वेबसाइट के मुताबिक बॉलीवुड के हॉट कपल रणबीर और कैटरीना अब एक साथ रहे है। सूत्रों के मुताबिक अपने संबंधों में कई उतार-चढ़ाव आने के बाद रणबीर-कैटरीना ने एक छत के नीचे एक साथ रहने का फैसला किया। गौर हो कि हाल ही में कैटरीना ने रणबीर का खास ख्याल रखा था जब उनकी माइनर सर्जरी हुई थी।

गौर हो कि दोनों स्टार पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को कभी भी सार्वजनिक रुप से नहीं स्वीकारा। कुछ समय पहले इनकी शादी की खबरें थी कि यह दोनों अगले साल विवाह बंधन में बंध जाएंगे। गौर हो कि यह जोड़ी तब सुर्खियों में आई थी जब इनकी आईबीजा ट्रिप की हॉट तस्वीरें मीडिया में लीक हो गई थी।

चंद दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने रणबीर के बारे में इतना जरूर कहा था कि रणबीर मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं, लेकिन मैं भी शादी नहीं करने जा रही।' पिछले महीने ही कैटरीना ने रणबीर के लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी भी आयोजित की थी। इसके बाद यह कहा जा रहा है कि दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर और इसे नया मुकाम देना चाहतें हैं|

 

Trending news