15 दिन क्वारनटीन रहने के बाद बच्चों से मिले Allu Arjun, क्यूट वीडियो देखकर आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान
Advertisement

15 दिन क्वारनटीन रहने के बाद बच्चों से मिले Allu Arjun, क्यूट वीडियो देखकर आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान

हाल ही में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके बताया था कि वह कोविड से रिकवर कर चुके हैं और उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई हैं. 

अल्लू अर्जुन

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहने के बाद अपने बच्चों से मिलने घर पहुंचे. बच्चे अपने पापा को देखकर इतने खुश हो जाते हैं कि वो सीधे आकर अपने पिता से सीने से लग जाते हैं. अल्लू भी तुरंत बच्चों के साथ खेलने लगते हैं और फ्लोर पर लेट जाते हैं.

फैंस को कहा शुक्रिया
मालूम हो कि हाल ही में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके बताया था कि वह कोविड से रिकवर कर चुके हैं और उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई हैं. 15 दिनों तक आइसोलेशन में रहे अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हैलो दोस्तों. 15 दिनों तक क्वारनटीन रहने के बाद मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है. मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैंस को उनकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं.'

पोस्ट में लिखी ये बात
अल्लू (Allu Arjun) ने लिखा, 'उम्मीद करता हूं कि ये लॉकडाउन हमें कोविड के मामलों में कमी लाने में मदद करेगा. घर पर रहें, सुरक्षित रहें. शुक्रिया इस प्यार के लिए.' बात करें वायरल हो रहे वीडियो की तो इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए अल्लू (Allu Arjun) ने लिखा, '15 दिन तक क्वारनटीन में रहने और टेस्ट निगेटिव आने के बाद परिवार से मिल रहा हूं, बच्चों (अयान और आरहा) की बहुत याद आई.'

जल्द आएंगे पुष्पा में नजर
बात करें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म पुष्पा (Pushpa) में नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी जारी है. मेकर्स फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट कर चुके हैं लेकिन कोविड के चलते फिल्म को आगे शूट किए जाने में असुविधा हो रही है.

ये भी पढ़ें

Anup Jalota को किस करने पर बोलीं Jasleen Matharu, जवाब सुनकर टूट जाएगा 'गुरु जी' का दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news