Bhojpuri Movie: ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच आई काजल, पति की करा रहीं दूसरी शादी!
topStorieshindi

Bhojpuri Movie: ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच आई काजल, पति की करा रहीं दूसरी शादी!

Amrapali Dubey and Nirahua Movie: निरहुआ और आम्रपाली दुबे तो एक दूसरे पर फिदा है हीं लेकिन इस बार आम्रपाली को ना जाने क्या सूझा कि निकल पड़ी है पति का दूसरा ब्याह करवाने के लिए. क्यों हो गए ना हैरान. चलिए बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा.

Bhojpuri Movie: ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच आई काजल, पति की करा रहीं दूसरी शादी!

Bhojpuri Movie Mere Husband ki Shadi Hai: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ की जोड़ी ऑनस्क्रीन तो हिट है ही लेकिन ऑफ स्क्रीन भी इनका नाम हमेशा ही जुड़ता रहा है. आम्रपाली ने अपनी पहली फिल्म निरहुआ (Nirahua) संग ही की थी और आज भी ये सिलसिला कायम है. अब आम्रपाली एक बार फिर निरहुआ के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसका टाइटल है ‘मेरे हसबैंड की शादी है’. इस नाम से काफी हद तक फिल्म की कहानी का पता चल ही जाता है. फिल्म में आम्रपाली पति निरहुआ की दूसरी शादी कराने जा रही हैं वो भी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ.

आम्रपाली ने दिखाई फिल्म की झलक   
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे निरहुआ सादे पैंट शर्ट में तो काजल राघवानी और आम्रपाली साड़ी में नजर आ रही हैं. फिल्म में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव पति-पत्नी के किरदार में होंगे तो वहीं काजल के साथ पति की दूसरी शादी करवाएंगी आम्रपाली. लेकिन क्यों?  इसका जवाब तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि आखिर ऐसा होगा क्यों.

काजल राघवानी भी हैं टॉप एक्ट्रेस
निरहुआ तो भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं ही लेकिन आम्रपाली की तूती भी इंडस्ट्री में खूब बोलती है. पर इस फिल्म में दोनों के बीच आ रही हैं काजल राघवानी जो भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम है. काजल राघवानी भी एक फिल्म के लिए अच्छी खासी फीस चार्ज करती हैं. 

पर्दे पर हिट निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी
2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही और ये जोड़ी भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब हो गई. तब से लेकर अब तक दोनों एक साथ लगभग 25 फिल्मों में नजर आ चुके हैं और ये सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है. शायद यही वजह है कि अब ऑफ स्क्रीन भी दोनों का नाम खूब जोड़ा जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news