Bahubali Actor: सोशल मीडिया में अटकलों का दौर, इस स्टार की वाइफ हुई प्रेग्नेंट, ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार
Advertisement
trendingNow11411703

Bahubali Actor: सोशल मीडिया में अटकलों का दौर, इस स्टार की वाइफ हुई प्रेग्नेंट, ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

Bahubali Star Rana Daggubati: बाहुबली स्टार राणा डग्गुबाती की करीब दो साल पहले शादी हुई थी. कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया से अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए थे. अब यह यह खबर सुर्खियां बन रही है कि उन्होंने पूरा समय परिवार को को देने का फैसला किया है. उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं.

 

Bahubali Actor: सोशल मीडिया में अटकलों का दौर, इस स्टार की वाइफ हुई प्रेग्नेंट, ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

Rana Daggubati And Miheeka Bajaj: बाहुबली स्टार राणा डग्गुबाती के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने की खबर मीडिया में आ रही है. करीब दो साल पहले राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी हुई. दोनों पहली संतान का इंतजार कर रहे हैं. खबर है कि मिहिका प्रेग्नेंट हैं. हालांकि इस बारे में अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया में तेजी से यह चर्चा चल रही है और राणा डग्गुबाती के फैन्स इस बात से बहुत खुश हैं. असल में इस एक्टर ने पिछले दिनों सोशल मीडिया से पिछले दिनों ब्रेक लेने की घोषणा की थी, मगर मिहिका बजाज लगातार सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के अपडेट पोस्ट कर रही हैं. हाल में उन्होंने करवा चौथ पर एक पोस्ट डाली, जिसके बाद दोनों का परिवार आगे बढ़ने की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं. मगर इस कपल की तरफ से अनाउंसमेंट का सबको इंतजार है.

इंस्टाग्राम पर तस्वीर
राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज ने हैदराबाद में अगस्त 2020 में विवाह किया था. एक छोटे समारोह में सिर्फ दोनों के परिवार के सदस्य उपस्थित हुए थे. हाल में जब राणा डग्गुबाती की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों के हाथ नजर आ रहे हैं, तो उसे देखने और उसके साथ लिखे नोट को पढ़ने के बाद लोग यही मान रहे हैं कि वे अपना परिवार बढ़ा रहे हैं और जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे. कुछ दिनों पहले बाहुबली एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के सारे पुरानी पोस्ट डिलीट कर दिए थे. साथ ही कहा था कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रहे हैं.

चिंता बदली खुशियों में
राणा डग्गुबाती द्वारा सोशल मीडिया से हटने के बाद कुछ ऐसी भी अटकलें सामने आईं कि शायद उनकी और मिहिका की लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मगर इस स्टार ने कोई रिएक्शन नहीं दिया. परंतु अब जब मिहिका की पोस्ट सामने आई तो उनके फैन्स की चिंता खुशियों में बदल गई है. मिहिका की पोस्ट से इतना तो साफ हो गया कि दोनों के रिश्ते में किसी तरह की समस्या नहीं है, बल्कि यह संभव है कि दोनों अपनी जिंदगी में आने वाले नए सदस्य की शीघ्र ही घोषणा करें. इस बीच रणा डग्गुबाती अपनी अगली वेबसीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news