Ravi Kishan Fees: 10 गुना फीस बढ़ाकर चर्चा में आया ये एक्टर, बोला- ‘लोगों ने बहुत इस्तेमाल कर लिया लेकिन अब..’
Advertisement

Ravi Kishan Fees: 10 गुना फीस बढ़ाकर चर्चा में आया ये एक्टर, बोला- ‘लोगों ने बहुत इस्तेमाल कर लिया लेकिन अब..’

Ravi Kishan Fees Hike: एक्टर रवि किशन ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि साउथ और बॉलीवुड में भी खूब काम कर चुका है. वहीं अब ये स्टार अपनी फीस को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Ravi Kishan Increased Fees: ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड, साउथ सिनेमा के अलावा छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुके रवि किशन (Ravi Kishan) एक राजनेता भी हैं. यानि रवि किशन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं. रवि किशन (Ravi Kishan) अपनी एक्टिंग का लोहा कई बार मनवा चुके हैं यही वजह है कि यूपी बिहार से लेकर मुंबई, बैंगलोर तक उनके फैंस खूब हैं. लेकिन इस बार रवि किशन अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं.  

रवि किशन ने बढ़ाई अपनी फीस

खबर है कि रवि किशन ने अपनी फीस में बढ़ोतरी की है. लेकिन एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 10 गुना फीस में इजाफा कर रवि किशन ने फैंस को तो चौंका ही दिया है बल्कि निर्देशकों के दिलों की धड़कन भी बढ़ा दी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में रवि किशन ने ये बात खुद बताई उनके मुताबिक उन्होने अपने करियर में फ्री में खूब काम किया वो लोगों को खुश करते गए लेकिन अब औ नहीं. अब अगर किसी को उनके साथ काम करना है तो उन्हें जेब खूब ढीली करनी पड़ेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

परिवार के लिए लिया रवि किशन ने ये फैसला

इसी इंटरव्यू में रवि किशन ने ये भी बताया कि उनका एक बड़ा परिवार है जिसका खर्च चलाने और देखभाल करने के लिए वो खुद की ही जेब से खर्च किए जा रहे हैं. लिहाजा अब जब उन्हें ढेर सारा काम मिल रहा है तो उन्होंने फीस में इजाफा कर दिया है. आने वाले वक्त में रवि किशन कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बने वाले हैं. जल्द ही उनकी दो तेलुगू फिल्में आने वाली हैं जिनकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. वहीं जल्द ही वो मत्स्य कांड सीजन 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.    

यह भी पढ़ेंः Farhan Akhtar Shibani Dandekar: शादी के बाद हनीमून पर फरहान और शिबानी, समंदर के अंदर रोमांटिक हुआ ये कपल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news