अरविंद अकेला कल्लू का ये गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, Corona Warriors को किया सलाम
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू का ये गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, Corona Warriors को किया सलाम

कोरोना के इस माहौल में हम सभी लोगों के लिए जो दिन रात एक कर खुद की जान जोखिम में डाल काम कर रहे हैं.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों से लेकर टीवी जगत के कलाकारों ने अपने-अपने तरीकों से कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के जज्बे को सलाम किया है. हाल ही में अपने गानों के जरिए सेलेब्स ने कोरोना वॉरियर्स को सम्मान दिया. अब बारी भोजपुरी जगत की है. कोरोना के इस माहौल में हम सभी लोगों के लिए जो दिन रात एक कर खुद की जान जोखिम में डाल काम कर रहे हैं, उनके लिए सलाम तो बनता है. इस बात को हम नहीं बल्कि भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और ऐक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) कह रहे हैं.

  1. सिंगर व ऐक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने कोरोना वारियर्स को गानों के जरिए सलाम भेजा है
  2. अरविंद अकेला कल्लू ने कोरोना वारियर्स को सम्मान दिया
  3. इस गाने को बीते कल यानी 10 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया

सिंगर व एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने कोरोना वारियर्स को गानों के जरिए सलाम भेजा है. जी हां, अरविंद ने इस गाने के जरिए जो काम किया है, वह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक मिसाल है. इस गाने के बोल हैं, 'बड़ीए सलाम मोरा देश के किसाल के'. इस गाने को कल यानी 10 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया. एक दिन में ही इसपर 215,926 व्यूज मिल चुके हैं. इस गीत को अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है.  

Zee Digital से हुई अरविंद अकेला कल्लू की एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने बताय था कि बचपन से ही उन्हें संगीत से प्रेम था और भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता व गायक पवन सिंह के वह जबरदस्त फैन हैं. बिहार के बक्सर के रहने वाले कल्लू की कामयाबी के पीछे वह अपना पूरा श्रय अपने पिता चुनमुन चौबे को देते हैं. कल्लू बताते हैं कि उनके गांव में सरस्वती पूजा के अवसर पर नाटक आयोजित हुआ करता था, जिसमें उनके पिता राइटर और डायरेक्टर दोनों थे. साथ ही साथ वह गाना भी गाया करते थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news