Bhojpuri: सावन शुरू होते ही छाया खेसारीलाल यादव का नया गाना 'खेलिहें बाबा पबजी'

खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) ने अपना यह गाना सावन की पहली सोमवारी शुरू होने से कुछ घंटे पहले रिलीज किया था, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Bhojpuri: सावन शुरू होते ही छाया खेसारीलाल यादव का नया गाना 'खेलिहें बाबा पबजी'
फोटो साभार: फेसबुक

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) का पबजी को लेकर इस सावन में गाया गया गीत 'खेलिहें बाबा पबजी' खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने यह गाना अपने यूट्यूब चैनल खेसारीलाल म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज किया है. खेसारीलाल ने अपना यह गाना सावन की पहली सोमवारी शुरू होने से कुछ घंटे पहले रिलीज किया था, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गाने को अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा, 'बाबा भोलेनाथ में हमारी अटूट श्रद्धा है. यही वजह है कि हर साल सावन में हम बाबा के श्रीचरणों में मां सरस्वती की कृपा से कुछ गीत, संगीत अर्पित करते हैं. कोरोना काल में यह मेरा पहला गाना है. लोगों को यह खूब पसंद आया है. आगे भी हम बाबा को लेकर गाना गाते रहेंगे.'

वह आगे बाबा भोलेनाथ से कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द मानव जाति का कल्याण करें और कोरोना वायरस को जड़ से समाप्त करें. खेसारीलाल यादव पबजी को लेकर पहले भी गाना गा चुके हैं, जिसे लोगों ने पसंद किया था. 'खेलिहे बाबा पबजी' गीत रूपेश दुबे ने लिखा है और संगीत शंकर सिंह का है. परिकल्पना सोनू पांडेय का है. इसका प्रबंधन मार्स एंटरटेमेंट ने किया है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें