साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और प्रभास, नाग अश्विन ने अनाउंस की मेगा बजट फिल्‍म

  बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और साउथ इंडियन सुपर स्‍टार प्रभास (Prabhas) एक साथ एक फिल्‍म में नजर आएंगे. इस जोड़ी को साथ में ला रहे हैं नाग अश्विन (Nag Ashwin).

साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और प्रभास, नाग अश्विन ने अनाउंस की मेगा बजट फिल्‍म
प्रभास और दीपिका पादुकोण (इंस्‍टाग्राम)

नई दिल्‍ली:  बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और साउथ इंडियन सुपर स्‍टार प्रभास (Prabhas) एक साथ एक फिल्‍म में नजर आएंगे. इस जोड़ी को साथ में ला रहे हैं नाग अश्विन (Nag Ashwin). नाग एक साइंस-फिक्‍शन फिल्‍म बनाने जा रहे हैं, जिसमें 'बाहुबली' स्टार प्रभास और दीपिका हैं. 

इस फिल्‍म के साथ जहां दीपिका तेलुगु में डेब्‍यू करेंगी वहीं यह आने वाली फिल्‍म प्रभास की 21 वीं फिल्‍म होगी. 

ये भी पढ़ें: जानिए वो किस्‍सा जब प्रियंका चोपड़ा से प्रेरित होकर नीना गुप्ता ने लॉस एंजेलिस में दिया था ऑडिशन

इस फिल्‍म के निर्माताओं ने रविवार को यह घोषणा की. वैजयंती मूवीज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'दीपिका पादुकोण, बोर्ड पर आपका स्वागत है! आपको इस अविश्वसनीय एडवेंचर का हिस्सा बनाकर हम रोमांचित हैं.' 

 

बता दें कि तेलुगु फिल्म निर्माण की सबसे बड़ी कंपनी वैजयंती मूवीज़ (Vyjayanthi Movies) इस स्‍पेशल वेंचर के साथ अपने 50 साल के सफर को भी चिह्नित करेगी. यह फिल्‍म एक बड़े बजट वाली होगी और कई भाषाओं में रिलीज होगी. 

इस खुशखबरी को दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया. उन्‍होंने लिखा, 'बहुत रोमांचित हूं! हमने माना है कि यह एक अद्भुत सफर होने वाला है, मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती.'

 

बता दें कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल में फ्लोर पर आएगी और इसके 2022 में रिलीज होने की उम्‍मीद है. कोविड-19 लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो जाएगा.

काम को लेकर बात करें तो प्रभास अभी अपनी अगले प्रोजेक्‍ट 'राधे श्याम' के लिए इंतजार कर रहे हैं. वहीं दीपिका को आखिरी बार मेघना गुलज़ार की फिल्‍म 'छपाक' में देखा गया था.