सिंगर Ajay Hooda ने Farmer Protest के समर्थन में बनाया गाना, दर्ज हुई FIR!
Advertisement
trendingNow1849877

सिंगर Ajay Hooda ने Farmer Protest के समर्थन में बनाया गाना, दर्ज हुई FIR!

Ajay Hooda FIR: जाने माने हरियाणवी सिंगर अजय हुड्डा (Ajay Hooda) पर FIR दर्ज होने की खबर सामने आई है. इस FIR की वजह है उनका लेटेस्ट रिलीज किया गया गाना.

सिंगर Ajay Hooda ने Farmer Protest के समर्थन में बनाया गाना, दर्ज हुई FIR!

नई दिल्ली: जाने माने हरियाणवी सिंगर अजय हुड्डा (Ajay Hooda) को लेकर यह खबर सामने आई है कि उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई है. इस FIR की वजह उनका नया रिलीज किया गया गाना बताया जा रहा है. अजय हुड्डा (Ajay Hooda) पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है. दरअसल अजय ने एक ऐसा गाना बनाया है जिसमें वह किसान आंदोलन (Farmer Protest) को सपोर्ट कर रहे हैं. 

ऐसे थे गाने के बोल

सिंगर अजय हुड्डा (Ajay Hooda) ने अपने लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग में किसान आंदोलन को विषय बनाया है. इस गाने के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. इस गाने के बोल को लेकर यह FIR दर्ज की गई है. अजय हुड्डा के गाने के बोल कुछ इस तरह से हैं, 'मोदी जी थारी तोप कड़े है, हम दिल्ली आ गए.'  देखिए ये सॉन्ग...

 

अजय ने की FIR की पुष्टि 

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की खबर के अनुसार इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि अजय ने खुद दी है. दरअसल इस बात की पुष्टि खुद अजय ने भी एक फेसबुक लाइव में की है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही अजय हुड्डा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें वे कह रहे हैं कि अगर मेरे खिलाफ एक FIR होने से किसान आंदोलन को जोश मिलता है तो चाहे ऐसी 10 FIR हो जाएं तो भी कोई बुरी बात नहीं है. 

कौन हैं अजय हुड्डा

आपको बता दें कि अजय हुड्डा (Ajay Hooda) एक जाने पहचाने हरियाणवी सिंगर हैं. वह सपना चौधरी के साथ कई गानों में धमाल मचा चुके हैं. सॉलिड बॉडी, बहू जमीदार की, बहू काले की जैसे गाने काफी चर्चित रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Sapna Choudhary Song Gundi Teaser: छा गया सिंगर का ये धाकड़ अवतार

Khesari Lal Yadav ने स्टेज पर घूंघट ओढ़कर लगाया ऐसे ठुमके, Sapna Chaudhary भी हो जाएंगी फेल

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news