एक्‍ट्रेस Sounjanya के सुसाइड केस में नया मोड़, पिता ने इस एक्‍टर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
X

एक्‍ट्रेस Sounjanya के सुसाइड केस में नया मोड़, पिता ने इस एक्‍टर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Sounjanya) की मौत के बाद अब उनके पिता का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि उनके को-एक्टर के दबाव के चलते ही सौजन्या (Sounjanya Suicide) ने सुसाइड किया है. 

एक्‍ट्रेस Sounjanya के सुसाइड केस में नया मोड़, पिता ने इस एक्‍टर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी-मानी कन्नड़ एक्ट्रे सौजन्या (Sounjanya) की आत्महत्या मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है, एक्ट्रेस के पिता ने उनके साथी अभिनेता विवेक और सहायक महेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच कर रही कुंबलागोडु पुलिस कन्नड़ और तेलुगु के छोटे पर्दे के अभिनेता विवेक और महेश से पूछताछ कर रही है. सौम्या के पिता प्रभु मडप्पा का कहना है कि उन्हें शक है कि विवेक उनकी बेटी को उससे शादी करने के लिए प्रताड़ित कर रहा था.

पिता ने लगाए एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

अभिनेत्री के पिता ने कहा कि मेरी बेटी ठीक थी. मैंने उसे हाल ही में पैसे दिए थे. उसकी सोने की ज्वैलरी भी गायब है. महेश ने पुलिस के आने का इंतजार भी नहीं किया और मेरी बेटी के शव को उस स्थान से हटा दिया जहां उसने आत्महत्या की थी. सौजन्या (Sounjanya) का मोबाइल गायब है. एक बार यह मिल जाने के बाद, सब कुछ सामने आ जाएगा. इस बीच, कुंभलगोडु पुलिस ने सौम्या के माता-पिता की मौजूदगी में अपार्टमेंट की रेकी की. उसका शव पोस्टमार्टम के बाद माता-पिता को सौंप दिया गया है.

विवेक को हो पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता विवेक ने कहा कि वह अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अब कुछ नहीं कहूंगा. मैं सौजन्या (Sounjanya) को एक साल से अधिक समय से जानता था. जब भी वह परेशान होती थी तो वह मुझसे मिलती थी. कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा है कि उन्होंने पुलिस को मामले की जांच करने और उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

सौजन्या का सुसाइड नोट

सौजन्या (Sounjanya) गुरुवार को कर्नाटक के रामनगर जिले में बेंगलुरु के बाहरी इलाके में डोड्डाबेले गांव के पास एक अपार्टमेंट में मृत पाई गईं. उन्होंने एक सुसाइड नोट छोड़ा था. नोट में, सौजन्या (Sounjanya) ने दावा किया कि उसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं थी और वह इसे अब और सहन नहीं कर सकती थी. हालांकि पुलिस ने अभी तक आत्महत्या के सही कारणों के बारे में कुछ नहीं बताया है.

यह भी पढ़ें- Nia Sharma ने सिर्फ तौलिया लपेटकर खिंचवाई फोटो, फैंस की बढ़ गई धड़कनें!  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news