Kantara Hindi OTT: प्राइम वीडियो पर नहीं मिलेगी हिंदी में कांतारा, जाएं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर
topStories1hindi1459273

Kantara Hindi OTT: प्राइम वीडियो पर नहीं मिलेगी हिंदी में कांतारा, जाएं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

Kantara Success: सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद भी कांतारा की चर्चाएं खत्म नहीं हुई हैं. जो लोग इसे थियेटरों में नहीं देख पाए, वे ओटीटी पर इसका मजा ले रहे हैं. हालांकि वराह रूपम गाने के फिल्म से हटने पर थोड़ी निराशा है. इस बीच खबर है कि कांतारा का हिंदी वर्जन एक अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा.

 

Kantara Hindi OTT: प्राइम वीडियो पर नहीं मिलेगी हिंदी में कांतारा, जाएं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

Kantara On OTT: इस साल की सबसे बड़ी सरप्राइज हिट फिल्म कन्नड़ इंडस्ट्री से आई है, कांतारा. थियेटरों में करीब 400 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म मात्र 16 करोड़ रुपये में बनी थी. अब यह फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है. मूल रूप से कन्नड़ में बनी फिल्म की इतनी जबर्दस्त चर्चा हुई थी कि हफ्ते भर के अंदर इसे हिंदी में डब करके थियेटरों में लगा दिया गया था. साथ ही इसे तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी डब किया गया. अब साउथ के ओटीटी दर्शक इसे टीवी और मोबाइल स्क्रीन पर देख रहे हैं. तीन दिन पहले यह ओटीटी पर रिलीज हुई परंतु हिंदी के दर्शकों को निराशा हुई क्योंकि प्राइम वीडियो पर कांतारा साउथ की चार भाषाओं में मौजूद है मगर हिंदी में नहीं. हालांकि फिल्म को इंग्लिश सबटाइटल्स के साथ रिलीज किया गया है.

निर्माताओं ने किया फैसला
यह खबर उन लोगों के लिए है जो कांतारा के हिंदी वर्जन का ओटीटी पर इंतजार कर रहे हैं. असल में अगर आप कांतारा को हिंदी में देखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अमेजन प्राइम वीडियो पर जाने की जरूर नहीं है क्योंकि हिंदी वर्जन दूसरे ओटीटी पर रिलीज होने जा रहा है. इसके लिए हालांकि प्राइम वीडियो जिम्मेदार नहीं है. खबर यह है कि कातांरा के निर्माता होमांले फिल्म्स ने अपनी इस सुपर हिट फिल्म के हिंदी अधिकार नेटफ्लिक्स को बेचे हैं. अतः आने वाले दिनों में यह फिल्म हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने अभी हिंदी कांतारा की रिलीज डेट घोषित नहीं की है. लेकिन उम्मीद है कि दिसंबर में इसे हिंदी के दर्शकों के लिए रिलीज किया जाएगा.

विवाद पर सबकी नजर
इस बीच कांतारा के जिस वराह रूपम गाने पर कॉपीराइट विवाद था, उसके भी सुलझने की खबरें आ रही हैं. हालांकि इस पर अभी तस्वीर साफ नहीं है. फिलहाल प्राइम वीडियो पर कांतारा का जो संस्करण रिलीज किया गया है, उसमें वराह रूपम गाना नहीं है, इस बात से दर्शक काफी निराश हैं. मगर संभावना है कि निर्देशक-एक्टर रिषभ शेट्टी की यह फिल्म जब तक हिंदी में नेटफ्लिक्स पर आएगी, तब तक विवाद सुलझ जाएगा. ऐसे में हिंदी के दर्शकों को कांतारा का पूरा आनंद मिलेगा. कांतारा की कहानी कर्नाटक के एक दूर-दराज के इलाके की कहानी बताती है, जिसमें प्रकृति के वरदान और इंसान के लालच एक-दूसरे से टकराते हैं. तब देवता किस प्रकार न्याय करते हैं, फिल्म में यह दिखाया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news