Kantara: हफ्ते भर बाद भी इस फिल्म की IMDb रेटिंग है 9.7, देखने वालों का चकरा रहा दिमाग कि ये क्या बना दिया
Advertisement
trendingNow11386337

Kantara: हफ्ते भर बाद भी इस फिल्म की IMDb रेटिंग है 9.7, देखने वालों का चकरा रहा दिमाग कि ये क्या बना दिया

Kantara Trailer In Hindi: केजीएफ-1 और केजीएफ-2 के बाद एक और कन्नड़ फिल्म इस समय हर तरफ जबर्दस्त धूम मचा रही है. नाम है, कांतारा. फिल्म को इतनी शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही है कि हिंदी में तक इसकी डिमांड होने लगी. नतीजा यह कि निर्माता दूसरे ही हफ्ते में इसे डब करके हिंदी में ला रहे है.

 

Kantara: हफ्ते भर बाद भी इस फिल्म की IMDb रेटिंग है 9.7, देखने वालों का चकरा रहा दिमाग कि ये क्या बना दिया

Kantara Releases In Hindi: पैन इंडिया फिल्मों के इस दौर में बीते करीब दस दिन से जिस एक फिल्म ने दर्शकों-समीक्षकों को हैरान कर रखा है, वह है कन्नड़ की कांतारा. बॉक्स ऑफिस पर इसने दो शुक्रवार देख लिए और दर्शकों के दिमाग पर इसका कितना असर है, इसे फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग से समझा जा सकता है. इस समय फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 9.7 चल रही है. जो सबके लिए हैरानी की बात है. फिल्म की चर्चा इतनी जबर्दस्त है कि इसे हिंदी में डब करने की मांग की जा रही थी. इसी का नतीजा है कि इस पर काम शुरू हो गया है और उम्मीद है कि हफ्ते भर में ही इसके हिंदी डब के साथ थियेटरों में लगाया जाएगा. वैसे कल रविवार नौ अक्टूबर को सुबह नौ बजकर दस मिनट पर फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को जल्द ही तमिल और तेलुगु में डब किए जाने की उम्मीद है.

कमा लिया बजट से डबल
16 करोड़ रुपये बजट में बनी कांतारा ने पहले ही हफ्ते में अपनी लागत निकाल ली और मुनाफे में आ गई. कन्नड़ फिल्म को देश के कुछ शहरों तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अंग्रेजी सबटाइटलों के साथ रिलीज किया गया था. अकेले भारत में यह लगभग 30 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है और इतना ही विदेशों से हो चुका है. ऋषभ शेट्टी फिल्म के राइटर-डायरेक्टर और लीड एक्टर हैं. उन्होंने फिल्म में प्रकृति और मनुष्य के संघर्ष को कुछ मिथकों के साथ जोड़ा है. प्रकृति और मिथकों के साथ छेड़छाड़ करने पर गांव के लोगों और बुरी ताकतों के बीच युद्ध शुरू होता है. फिल्म के आखिरी 20 मिनटों के बारे में दर्शकों का कहना है कि आज तक उन्होंने पर्दे पर ऐसा कुछ नहीं देखा.

हर दिन बढ़ाए गए शो
कांतारा के बारे में फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक की एक ही राय है कि यह भारतीय सिनेमा की अनोखी फिल्म है. मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में अंग्रेजी सबटाइटलों के साथ फिल्म के शो हाउस फुल चल रही हैं. हर दिन फिल्म के शो बढ़ाए जा रहे हैं. यही वजह है कि निर्माता-निर्देशकों ने फिल्म को हिंदी में लाने का फैसला किया है. निर्माता अनिल थडानी इसे हिंदी में रिलीज करेंगे. उन्होंने ही इससे पहले कन्नड़ की यश स्टारर केजीएफ-1 और केजीएफ-2 रिलीज की थी. मुंबई में फिल्म की डबिंग चल रही है. संभव है कि शुक्रवार को यह फिल्म थियेटरों तक पहुंच जाए. ऐसा होने पर 14 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही, ऑस्कर में भारत की तरफ से भेजी गई द लास्ट शो, परिणीति चोपड़ा की कोड नेम तिरंगा और आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी को तगड़ा झटका लग सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news