KGF Chapter 2 Video Editor: 19 साल के लड़के ने एडिट कर डाली पूरी KGF Chapter 2, काम देखकर आप भी ठोकेंगे ताली!
Advertisement

KGF Chapter 2 Video Editor: 19 साल के लड़के ने एडिट कर डाली पूरी KGF Chapter 2, काम देखकर आप भी ठोकेंगे ताली!

KGF Chapter 2 Video Editor: फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है. इस फिल्म की हर चीज लोगों को पसंद आ रही है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म को मात्र 19 साल के लड़के ने एडिट किया है.

फाइल फोटो

KGF Chapter 2 Video Editor: साउथ इंडियन फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म के वीएफएक्स और एडिटिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक सफल मूवी को बनाने में काफी एक्सपीरिएंस लोगों की जरूरत होती है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि केजीएफ की एडिटिंग एक टीनेजर ने ही कर दी है और अब फैंस उस बच्चे के बारे में जानना चाह रहे हैं.

उज्जवल कुलकर्णी को मिली जिम्मेदारी

19 साल के शॉर्ट फिल्में एडिटर ने की KGF Chapter 2 की एडिटिंग. इस एडिटर का नाम उज्जवल कुलकर्णी (Ujjwal Kulkarni) है, जो की शॉर्ट फिल्में एडिट करते हैं. जब प्रशांत नील को उज्ज्वल के काम के बारे में पता चला तो वह उनके काम से काफी इंप्रेस हुए और फिर उन्होंने KGF Chapter 2 बिग बजट फिल्म से जुड़ा एक अहम फैसला लेते हुए उज्ज्वल कुलकर्णी को एडिटिंग का जिम्मेदारी सौंप दी.

पहले प्रोजेक्ट में ही हाथ लगा जैकपॉट

उज्जवल के लिए यह पहला बड़ा प्रोजेक्ट था, जिसमें उन्होंने काम किया और उनकी मेहनत देखने लायक है. उज्जवल कुलकर्णी (Ujjwal Kulkarni) इससे पहले शॉर्ट फिल्मों और यूट्यूब पर फैन मेड मूवीज को एडिट किया करते थे. रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर प्रशांत नील ने केजीएफ चैप्टर 2 को पूरी तरह से शूट किया था. इसके बाद उज्जवल ने अपने एडिटिंग स्किल्स को दिखाते हुए इसका ट्रेलर बनाया और प्रशांत को दिखाया था. उज्जवल के काम से प्रशांत नील इतने इम्प्रेस हो गए थे कि उन्होंने अपनी पूरी फिल्म को उन्हें एडिट करने का मौका दे डाला. 

फिल्म के बारे मे

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2), दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली है. इस फिल्म की कमाई काफी बढ़िया हो रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में यश और संजय दत्त के बीच टक्कर देखने को मिली है. इनके अलावा रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन जैसे स्टार्स केजीएफ 2 का हिस्सा हैं. ये संजय दत्त की पहली तेलुगू फिल्म है.

यह भी पढ़ें- अनन्या ने गर्मी में और बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिखाया अपना खूबसूरत फिगर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news