Watch: साउथ के इस स्टार एक्टर पर चप्पल से हुआ हमला, Video देख भड़के लोग!
Advertisement
trendingNow11492663

Watch: साउथ के इस स्टार एक्टर पर चप्पल से हुआ हमला, Video देख भड़के लोग!

Kranti Event Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से फैल रहा है जिसे देखकर लोगों का खून खौल रहा है. इस वीडियो में पॉपुलर कन्नड़ एक्टर दर्शन (Darshan) पर हमला होते हुए देखा जा सकता है. 

Watch: साउथ के इस स्टार एक्टर पर चप्पल से हुआ हमला, Video देख भड़के लोग!

Kannada Actor Darshan: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भी अपने पंख फैलाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. इंडस्ट्री के लोगों की मेहनत की वजह से ही कन्नड़ फिल्में भारत के दूसरे राज्यों के लोगों के दिलों पर भी राज कर रही हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आया है जिसे देखने के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को चाहने वाले काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

वीडियो देख आग बबूला हुए लोग

ये घटना तब हुई जब पॉपुलर कन्नड़ फिल्म स्टार दर्शन एक प्रोग्राम में अपनी फिल्म के गाने के लॉन्च के लिए पहुंचे थे. जाहिर सी बात है दर्शन के फैंस की भीड़ ने उन्हें पूरी तरह से घेरा हुआ था. क्रांति (Kranti) के प्रमोशन के लिए आए स्टार के साथ कुछ ऐसा हुआ जो वाकई में शर्मनाक है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

कंधे पर आकर लगी चप्पल

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि भीड़ में ही मौजूद किसी शख्स ने कन्नड़ स्टार के ऊपर चप्पल दे मारी जो उनके कंधे पर जाकर लगी. अपने स्टार के साथ ऐसा कुछ होता देख वहां मौजूद लोग भी भड़क उठे. कई लोग दर्शन पर हमला (Attack) करने वाले शख्स को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि दर्शन के मीडिया के साथ खासा अच्छे संबंध नहीं हैं जिसकी वजह से एक्टर विवादों से घिरे रहते हैं. हालांकि दर्शन की मूवी क्रांति को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है और लोग इस तरह के हमले की कड़ी निंदा भी कर रहे हैं. बता दें कि इस कार्यक्रम में बॉम्बे बॉम्बे सॉन्ग रिलीज हुआ है. क्रांति के लेखक और निर्देशक हरिकृष्णा (Harikrishna) हैं और इन्होंने ही फिल्म के लिए संगीत भी दिया है. ऑडियंस को क्रांति में दर्शन के अलावा रचिता राम, रविचंद्रन और सुमलता भी नजर आएंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news