Mahesh Babu की बेटी हो गई इतनी बड़ी! इस गाने में दिखाया धांसू डांस- VIDEO VIRAL
Advertisement

Mahesh Babu की बेटी हो गई इतनी बड़ी! इस गाने में दिखाया धांसू डांस- VIDEO VIRAL

Mahesh Babu's daughter Sitara Ghattamaneni: महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने 'सरकारू वारी पाटा' गाने के वीडियो से एक्टिंग डेब्यू किया.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की दीवानगी कई सालों से बरकरार है. लोग उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में जानने के लिए बेकरार रहते हैं. वहीं अब महेश बाबू के फैंस के लिए एक जबरदस्त सप्राइज सामने आया है. उनकी बेटी सितारा घट्टामनेनी (Sitara Ghattamaneni) ने एक्टिंग डेब्यू कर लिया है. वह एक गाने में अपने पिता को डांस में मात देती दिख रही हैं. 

  1. महेश बाबू की बेटी ने किया एक्टिंग डेब्यू 
  2. पिता के संग सॉन्ग वीडियो में दिखाए डांस मूव्स
  3. प्रोमो ने मचाया धमाल, रविवार को रिलीज होगा पूरा गाना

इस फिल्म के गाने से किया डेब्यू 

महेश बाबू (Mahesh Babu) की बेटी सितारा घट्टामनेनी (Sitara Ghattamaneni) ने 'सरकारू वारी पाता' (Sarkaru Vaari Paata) गाने के वीडियो से एक्टिंग डेब्यू किया है. निर्माताओं ने सितारा के  वीडियो के प्रोमो को 'पेनी सॉन्ग' शीर्षक के साथ जारी किया. देखिए ये VIDEO...

वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस 

सितारा के 'पेनी सॉन्ग' के प्रोमो को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है. उनके अनोखे डांस स्टेप्स और स्टाइल ने फैंस का दिल जीत लिया. इसके निर्माताओं ने घोषणा कि पूरा गाना रविवार को रिलीज किया जाएगा. थमन द्वारा रचित म्यूजिक सिंगल 'कलावती' अभी भी हिट लिस्ट में टॉप पर है.

कीर्ति सुरेश संग दिखेंगे महेश बाबू 

सुपरस्टार महेश बाबू का एक्शन और पारिवारिक मनोरंजन 'सरकारू वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Paata) का निर्देशन परशुराम कर रहे हैं और टीम की ओर से आने वाले हर एक अपडेट के साथ उम्मीदें बढ़ा रहे हैं. 'महनती' की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने 'सरकारू वारी पाटा' में मुख्य भूमिका निभाई है, जिसे माइथरी मूवी मेकर, जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस के तहत नवीन यरनेनी, वाई. रविशंकर, राम अचंता और गोपीचंद अचंता द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: Shraddha संग छत पर रोमांटिक हुए Ranbir Kapoor, LEAK हुआ ये VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news