एक और एक्टर के निधन की आई खबर, इंडस्ट्री में शोक की लहर

56 साल के एक्टर अनिल मुरली ने गुरुवार को आखिरी सांस ली. अनिल मल्यालम फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

एक और एक्टर के निधन की आई खबर, इंडस्ट्री में शोक की लहर
अनिल मुरली (File Photo)

नई दिल्ली: मल्यालम सिनेमा जगत से एक बुरी खबर आ रही है. दिग्गज एक्टर अनिल मुरली (Anil Murali) का निधन हो गया है. 56 साल के अनिल ने गुरुवार को आखिरी सांस ली. अनिल मल्यालम फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. अनिल ने अपने पूरे करियर में 200 से अधिक फिल्मों में काम किया और अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज किया. अनिल के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. 

अनिल मुरली तिरुवनंतपुरम से ताल्लुक रखते थे, मुरली ने अपना फिल्मी करियर 1993 में ‘कन्याकुमारी ओरू कविता’ से शुरू किया था. मुरली ने ज्यादातर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई और उनके हर अंदाज को फैंस के काफी सराहा भी. अनिल को अपनी पहली ही फिल्म से सफलता मिल गई थी इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक के बाद एक अनिल ने कई शानदार फिल्मों में इसके बाद काम किया. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे और निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इससे पहले भी बुरी खबर आ चुकी हैं. एक्टर वेणु माधव और चिरंजी सरजा ने भी कुछ महीनों पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें